scriptकांग्रेस के लिए राहत: निर्दलीय प्रत्याशी ने दिया कांग्रेस उम्मीदवार को समर्थन | Rajasthan chunav: independent candidate gave support to Congress candidate | Patrika News
दौसा

कांग्रेस के लिए राहत: निर्दलीय प्रत्याशी ने दिया कांग्रेस उम्मीदवार को समर्थन

Rajasthan Election 2023: राजस्थान की बांदीकुई विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जी.आर. खटाना को निर्दलीय प्रत्याशी जमालुद्दीन खान ने अपना समर्थन दिया है।

दौसाNov 23, 2023 / 08:58 am

Santosh Trivedi

congress.jpg

Congress Manifesto

राजस्थान की बांदीकुई विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जी.आर. खटाना को निर्दलीय प्रत्याशी जमालुद्दीन खान ने अपना समर्थन दिया है। कांग्रेस प्रत्याशी खटाना ने कहा कि मैंने विकास कार्यों में कोई कसर नही छोड़ी हैं। निर्दलीय प्रत्याशी जमालुद्दीन के कांग्रेस को समर्थन देने से कांग्रेस और मजबूत हुई हैं।


खटाना ने बांदीकुई शहर में वार्डों में जनसपंर्क किया और कहा कि मैंने पांच साल तक बिना भेदभाव के विकास के कार्य करवाये हैं। आपसी भाई चारा बनाकर रखा हैं 36 कौम का समर्थन कांग्रेस पार्टी को हैं। हमारी पार्टी ने जन घोषणा पत्र जारी किया हैं जिसमे चिरंजीवी योजना में अब 50 लाख रुपये तक का फ्री इलाज की गारंटी दी हैं।


वहीं, हमारी पार्टी ने 7 गारण्टीयों की पहले घोषणा कर रखी हैं। जिसमें परिवार की महिमा मुखिया को प्रतिवर्ष 10 हजार रुपये की गारंटी, 400 सौ रुपये में गैस सिलेंडर की गारंटी, प्रत्येक विद्यार्थी को अंग्रेजी मीडियम की गारंटी, पुरानी पेंशन स्कीम की कानूनी गारंटी, 2 रुपये प्रति किलो गोबर खरीद, कॉलेज के पहले साल छात्रों को लेपटॉप/ टेबलेट की गारंटी, प्राकृतिक आपदा के पीड़ित परिवार को 15 लाख तक का फ्री बीमा की गारंटी दी हैं। इस नगरपालिका वाइस चेयरमैन राजेश शर्मा, शहर मण्डल अध्यक्ष अशोक काठ, सोनू मुस्ताक, महेश सैन, सीताराम शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Hindi News/ Dausa / कांग्रेस के लिए राहत: निर्दलीय प्रत्याशी ने दिया कांग्रेस उम्मीदवार को समर्थन

ट्रेंडिंग वीडियो