scriptफिर चर्चा में पूर्व MLA ओमप्रकाश हुड़ला, सरकार को लाखों रुपए का चूना लगाने का है आरोप | Former MLA Omprakash Hudla is in the news again, accused of defrauding the government of lakhs of rupees | Patrika News
दौसा

फिर चर्चा में पूर्व MLA ओमप्रकाश हुड़ला, सरकार को लाखों रुपए का चूना लगाने का है आरोप

Dausa News: महुवा विधायक राजेंद्र मीणा ने विधानसभा सत्र के दौरान पूर्ववर्ती सरकार में पूर्व विधायक हुड़ला पर सरकार को चूना लगाने का आरोप लगाया।

दौसाJul 14, 2024 / 09:29 am

Santosh Trivedi

op hudla
Dausa News: महुवा विधायक राजेंद्र मीणा ने विधानसभा सत्र के दौरान पूर्ववर्ती सरकार में पूर्व विधायक हुड़ला के उकरूंद रामकुटी स्थित पेट्रोल पंप पर बिजली निगम के अधिकारियों ने दवाब में आकर बिजली कनेक्शन देने का आरोप लगाते हुए मुद्दा उठाया है। इससे सरकार को लाखों रुपए के राजस्व का नुकसान हुआ है।
महुवा विधायक राजेंद्र मीणा ने विधानसभा की कार्यवाही के दौरान बताया कि पूर्ववर्ती सरकार में पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुड़ला के पम्प पर बिजली कनेक्शन में 20 पोल का खर्चा आना था, लेकिन निगम अधिकारियों ने पूर्व विधायक हुड़ला के दवाब में आकर मात्र 4 पोल के चार्ज में ही कनेक्शन करवा दिया।
जिसमें पंप मालिक को लाखों रुपए का लाभ पहुंचाया गया, वहीं सरकार को लाखों रुपए का राजस्व घाटा हुआ है। उन्होंने सरकार से मामले में लिप्त कर्मचारी व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई व पूर्व कनेक्शन को विच्छेदकर नियमानुसार नया कनेक्शन जारी करने की मांग की है।

Hindi News/ Dausa / फिर चर्चा में पूर्व MLA ओमप्रकाश हुड़ला, सरकार को लाखों रुपए का चूना लगाने का है आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो