scriptDausa News: पत्नी के अवैध संबंधों से तंग होकर पति ने उठाया खौफनाक कदम, 8 वर्ष पहले हुई थी शादी | Dausa News: Tired of wife's illicit relations, husband took a horrifying step, they were married 8 years ago | Patrika News
दौसा

Dausa News: पत्नी के अवैध संबंधों से तंग होकर पति ने उठाया खौफनाक कदम, 8 वर्ष पहले हुई थी शादी

Dausa News: अवैध संबंधों की वजह से मानसिक रूप से परेशान होकर सज्जनसिंह ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। मृतक सज्जनसिंह की शादी करीब 8 वर्ष पूर्व हुई थी।

दौसाSep 14, 2024 / 06:57 pm

Santosh Trivedi

dausa news today
Dausa News: गीजगढ़। सिकंदरा थानांतर्गत रामगढ़ गांव में शुक्रवार रात को एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने उसे फंदे से नीचे उतारकर सिकंदरा अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर मृतक सज्जनसिंह के भाई लखनसिंह ने सिकंदरा थाने में मृतक की पत्नी के साथ दूसरे युवक के साथ अवैध संबंध होने से मजबूर होकर आत्महत्या करने का आरोप लगाते हुए नामजद मामला दर्ज कराया है।
जांच अधिकारी एसआई फूलसिंह में बताया ने की मृतक के भाई लखनसिंह ने आरोप लगाया है कि मृतक सज्जनसिंह की पत्नी पिंकी गुर्जर का दूसरे युवक राहुल गुर्जर निवासी कलाली का बास बसवा के साथ अवैध संबंध थे। अवैध संबंधों को लेकर कई बार समझाया गया, लेकिन मृतक की पत्नी के नहीं समझने पर पीहर पक्ष के लोगों को भी अवगत कराया।
यह भी पढ़ें

अस्पताल के लेडीज टॉयलेट में हिडन कैंमरा, Doctor के पास कई पेन ड्राइव मिली

इस पर पीहर के लोगों ने भी सज्जनसिंह को धमकाया। अवैध संबंधों की वजह से मानसिक रूप से परेशान होकर सज्जनसिंह ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। मृतक सज्जनसिंह की शादी करीब 8 वर्ष पूर्व हुई थी। उसके 6 साल का एक बेटा सीनू गुर्जर है। मृतक सज्जन सिंह गाजियाबाद में प्राइवेट कम्पनी में कार्य करता था ।

आरोपियों को गिरफ्तार करने की की मांग

सिकंदरा अस्पताल की मोर्चरी में शव को पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों, सरपंच सुमेर गुर्जर और ग्रामीणों ने नामजद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से इंकार कर दिया। जांच अधिकारी एसआई फूलसिंह मय की समझाइश व जल्द ही कार्रवाई के आश्वासन देने पर परिजन शव लेने के लिए राजी हुए। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द किया।

Hindi News/ Dausa / Dausa News: पत्नी के अवैध संबंधों से तंग होकर पति ने उठाया खौफनाक कदम, 8 वर्ष पहले हुई थी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो