scriptराजस्थान में 22 दिन की बच्ची कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग की उड़ी नींद | 22 day old girl from Dausa found Corona Positive | Patrika News
दौसा

राजस्थान में 22 दिन की बच्ची कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग की उड़ी नींद

22 Day Old Girl Found Corona Positive : दौसा। जिले में एक 22 दिन की बच्ची कोरोना पॉजिटिव मिली है। बालिका का जयपुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं जिला मेडिकल टीम बच्ची के संपर्क में रहे परिजनों की जांच करवाने की कार्यवाही में जुट गई है।

दौसाJan 10, 2024 / 08:16 pm

जमील खान

election-corona

election-corona

22 Day Old Girl Found Corona Positive : दौसा। जिले में एक 22 दिन की बच्ची कोरोना पॉजिटिव मिली है। बालिका का जयपुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं जिला मेडिकल टीम बच्ची के संपर्क में रहे परिजनों की जांच करवाने की कार्यवाही में जुट गई है। सीएमएचओ डॉ. सुभाष बिलोनिया ने बताया कि महुवा क्षेत्र के रहने वाले परिवार में बच्ची का 19 दिसम्बर को महिला चिकित्सालय में जन्म हुआ था। बच्ची को जन्म से ही सांस लेने में परेशानी हो रही थी, इस वजह से वह महिला चिकित्सालय जयपुर में भर्ती है। उन्होंने बताया कि बुधवार को सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट में वह कोविड पॉजिटिव आई है। बच्ची के सम्पर्क में 5 परिजन आए हैं, जिनकी भी जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें

Corona Virus: सावधान ! फिर लौट आया कोरोना, जानें नया वैरिएंट कितना खतरनाक?

हालांकि, बच्ची को कोरोना कहां हुआ इसका अभी पता नहीं चल सका है क्योंकि बच्ची का जन्म तो दौसा में हुआ। वहां सांस में तकलीफ लेने की वजह से उसे जयपुर रैफर किया गया किया गया था। जयपुर में कोरोना जांच करने पर इस बात का खुलासा हुआ कि बच्ची कोविड पॉजिटिव है, जिसके बाद अस्पताल और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

Hindi News/ Dausa / राजस्थान में 22 दिन की बच्ची कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग की उड़ी नींद

ट्रेंडिंग वीडियो