scriptDausa News: तीन माह बाद भी मनरेगा की मजदूरी नहीं मिली, विकास अधिकारी के पास पहुंची महिलाएं | Patrika News
दौसा

Dausa News: तीन माह बाद भी मनरेगा की मजदूरी नहीं मिली, विकास अधिकारी के पास पहुंची महिलाएं

24 मजदूरों ने 7 दिन तक कार्य किया, जिसकी आज तक कोई मजूदरी नहीं मिली है। इस बारे में कई बार ग्राम पंचायत पर भी गुहार लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

दौसाJun 27, 2024 / 11:18 am

Santosh Trivedi

mnrega
लालसोट। उपखण्ड की डिडवाना ग्राम पंचायत में टाइल्स रोड निर्माण में मनरेगा के तहत कार्य करने पर तीन माह बाद भी मजदूरी नहीं मिलने से परेशान कई महिलाएं बुधवार को पंचायत समिति कार्यालय में विकास अधिकारी के समक्ष जा पहुंची।
इस दौरान रुमाली, प्रभाती, सरिता, काली, सीता, रेखा, कैलाश, प्रेम समेत महिलाओं ने विकास अधिकारी जतनसिंह गुर्जर को ज्ञापन देते देकर बताया कि मछदंरनाथ वाली रोड से तालाब की ओर मनरेगा के तहत इंटर लॉकिंग टाइल्स रोड के निर्माण मेें कार्य किया था। यह कार्य 20 मार्च से शुरू हुआ था, जिसे 27 मार्च को ग्राम विकास अधिकारी ने बंद करा दिया।
ज्ञापन में बताया है कि 24 मजदूरों ने 7 दिन तक कार्य किया, जिसकी आज तक कोई मजूदरी नहीं मिली है। इस बारे में कई बार ग्राम पंचायत पर भी गुहार लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। महिलाओं का आरोप है कि उनकी मस्टररोल को ही डिलीट कर दिया है। विकास अधिकारी ने महिलाओं को उचित नियमानुसार कार्रवाई का भरोसा दिया।

Hindi News/ Dausa / Dausa News: तीन माह बाद भी मनरेगा की मजदूरी नहीं मिली, विकास अधिकारी के पास पहुंची महिलाएं

ट्रेंडिंग वीडियो