scriptगृहमंत्री, किसानों, छात्रों व भाजपा नेताओं ने सुनीं मन की बात | Home Minister, farmers, students and BJP leaders listened to Mann Ki B | Patrika News
दतिया

गृहमंत्री, किसानों, छात्रों व भाजपा नेताओं ने सुनीं मन की बात

प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के 100 वें आयोजन का जिले में सुना गया सीधा प्रसारण
 

दतियाMay 01, 2023 / 04:43 pm

Avinash Khare

गृहमंत्री, किसानों, छात्रों व भाजपा नेताओं ने सुनीं मन की बात

गृहमंत्री, किसानों, छात्रों व भाजपा नेताओं ने सुनीं मन की बात

गृहमंत्री, किसानों, छात्रों व भाजपा नेताओं ने सुनीं मन की बात
दतिया। जिले में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के सौ वें आयोजन का सीधा प्रसारण जिले में सुना गया। कृषि विज्ञान केन्द्र परप्रधान मंत्री जी के मन की बात के 100 वें आयोजन का जिले में सीधा प्रसारण सुना गया। इस अवसर पर अनेक स्थानों पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ। प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुनने वालों में भाजपा नेता, छात्र, किसान, समाजसेवी, अधिकारी आदि शामिल रहे।
कृषि विज्ञान केंद्र दतिया के सभागार में मन की बात कार्यक्रम के प्रसारण के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विश्वविद्यालय के प्रमण्डल सदस्य अतुल शर्मा उपस्थित रहे। कार्यक्रम में जन अभियान परिषद से ज्योति गोस्वामी, संजय रावत सहित केंद्र के स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे और प्रधानमंत्री को उदवोधन को सुना। केंद्र प्रमुख डॉ आर के एस तोमर ने बताया कि कार्यक्रम में स्टाफ सदस्यों के अलावा जिले के 70 से अधिक कृषक, छात्र एवं समाजसेवियों ने भी सहभागिता की। इसी क्रम में गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दतिया जनपद पंचायत के ग्राम कालीपहाड़ी में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया, धीरू दांगी, बृजेश यादव, कालीचरण कुशवााहा, गिन्नी राजा सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी परशुराम शर्मा ने बताया कि पार्टी द्वारा जिले के सभी 694 बूथों पर प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kkben

Hindi News / Datia / गृहमंत्री, किसानों, छात्रों व भाजपा नेताओं ने सुनीं मन की बात

ट्रेंडिंग वीडियो