scriptसावधान! दंतेवाड़ा की यह सड़क दे रही मौत को बुलावा, एक ही बारिश ने खोल दी पोल | Quality of road construction work exposed Dantewada news | Patrika News
दंतेवाड़ा

सावधान! दंतेवाड़ा की यह सड़क दे रही मौत को बुलावा, एक ही बारिश ने खोल दी पोल

Dantewada News: किरंदुल क्षेत्र में तूफान का व्यपक असर देखने को मिल रहा है वही कुछ घंटे की बारिश ने एनएमडीसी परियोजना क्षेत्र की किये गए निर्माण कार्य के गुणवत्ता की पोल खोल कर रख दी है। एनएमडीसी निर्माण विभाग द्वारा कुछ दिन पूर्व ही लोह नगरी की सडक़ों पर डामरीकरण किया गया था ।

दंतेवाड़ाDec 06, 2023 / 03:31 pm

Khyati Parihar

Dantewada
Chhattisgarh News: किरंदुल क्षेत्र में तूफान का व्यपक असर देखने को मिल रहा है वही कुछ घंटे की बारिश ने एनएमडीसी परियोजना क्षेत्र की किये गए निर्माण कार्य के गुणवत्ता की पोल खोल कर रख दी है। एनएमडीसी निर्माण विभाग द्वारा कुछ दिन पूर्व ही लोह नगरी की सडक़ों पर डामरीकरण किया गया था ।
गौरतलब है एक ही बारिश में आईबीपी पेट्रोल पंप हेवी सेक्शन के सामने कुछ दिन पहले बनी नई सडक़ के बीचो- बीच बड़ा सा गड्ढा हो गया जो अंदर की और बढ़ता जा रहा है। इस गड्ढा के कारण दो पहिया वाहन चालक गिरते गिरते बचे। बड़े हुए गड्ढा को देखने से ऐसा लग रहा है की ठेकेदार द्वारा सडक़ निर्माण के दौरान रोड रोलर का इस्तेमाल नहीं किया गया। जल्द एनएमडीसी निर्माण विभाग इस ओर ध्यान नहीं दिया तो बड़ा हादसा हो सकता हैं। रात के समय सडक़ के बीचों बीच गड्ढा नही दिख रहा है जिसके चलते वाहन अनियंत्रित होकर बहक रही है। नई सडक़ के बीचों बीच कैसे इतना बड़ा गड्ढा हो रहा है ये तो जांच का विषय है पर इस वक्त उसको प्रभाव से एनएमडीसी सिविल विभाग संज्ञान में लेकर मार्ग दुरुस्त करवाएंगे।

Hindi News/ Dantewada / सावधान! दंतेवाड़ा की यह सड़क दे रही मौत को बुलावा, एक ही बारिश ने खोल दी पोल

ट्रेंडिंग वीडियो