scriptCG News: नक्सली एनकाउंटर में शामिल जवानों से मिले गृहमंत्री, कहा- आप बस्तर में लाएंगे शांति | Home Minister met the soldiers involved in Naxalite encounter | Patrika News
दंतेवाड़ा

CG News: नक्सली एनकाउंटर में शामिल जवानों से मिले गृहमंत्री, कहा- आप बस्तर में लाएंगे शांति

CG News: केन्द्र और राज्य सरकार की ओर सभी जवानों के लिए शुभकामना संदेश लेकर आया हूं। आपके अदभूत पराक्रम और शौर्य से बस्तर में सुख-शांति फिर से लौटेगी।

दंतेवाड़ाOct 07, 2024 / 11:04 am

Love Sonkar

CG news
CG News: डिप्टी सीएम और प्रदेश के गृहमंत्री विजय शर्मा ने रविवार को दंतेवाड़ा के कारली पुलिस लाइन पहुंचकर उन जवानों से मुलाकात की, जो थुलथुली एनकाउंटर में शामिल थे। इस दौरान उन्होंने जवानों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि मैं केन्द्र और राज्य सरकार की ओर सभी जवानों के लिए शुभकामना संदेश लेकर आया हूं।
यह भी पढ़ें: कंधे पर नक्सलियों के शव लेकर लौट रहे 1000 जवान, रोटी-मैगी खाकर सफर किया पूरा, देखें Video

आपके अदभूत पराक्रम और शौर्य से बस्तर में सुख-शांति फिर से लौटेगी। बस्तर हमेशा शांति का टापू रहा है लेकिन कुछ दिग्भ्रमित लोगों के कारण यहां की शांति भंग हुई है। डिप्टी सीएम के साथ इस दौरान मंत्री राम विचार नेताम और केदार कश्यप भी थे।

8 और मृत नक्सलियों की शिनाख्त

मुठभेड़ में मारे गए 31 नक्सलियों में से 16 की शिनाख्त हुई थी। रविवार को 8 और नक्सलियों की शिनाख्त की गई। अब 9 और नक्सलियों की पहचान बाकी है।

ऑपरेशन का पूरा ब्योरा डिप्टी सीएम को दिया

पुलिस लाइन में जवानों से मुलाकात के दौरान डिप्टी सीएम शर्मा समेत मंत्री राम विचार नेताम और केदार कश्यप को एडिशनल एसपी स्मृतिक राजनाला ने पूरे घटनाक्रम से अवगत करवया। मुठभेड़ में दंतेश्वरी महिला कमांडो की भूमिका जानकार सभी ने उनकी सराहना की।

Hindi News / Dantewada / CG News: नक्सली एनकाउंटर में शामिल जवानों से मिले गृहमंत्री, कहा- आप बस्तर में लाएंगे शांति

ट्रेंडिंग वीडियो