scriptदंतेवाड़ा में हादसा… सड़क पर खून से सनी मिली युवक की लाश, एक की मौत 1 घायल | Dead body of a youth found on the road, one dead, 1 injured | Patrika News
दंतेवाड़ा

दंतेवाड़ा में हादसा… सड़क पर खून से सनी मिली युवक की लाश, एक की मौत 1 घायल

Road Accident : सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई।

दंतेवाड़ाNov 24, 2023 / 04:55 pm

Kanakdurga jha

सड़क पर खून से सनी मिली युवक की लाश

सड़क पर खून से सनी मिली युवक की लाश

दंतेवाड़ा। Road Accident : सड़क दुर्घटना में मृत व्यक्ति के आश्रितों को आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत किये जाने के प्रावधान के तहत अनुविभागीय अधिकारी राजस्व दन्तेवाड़ा द्वारा तहसीलदार के जांच प्रतिवेदन के आधार पर तहसील दन्तेवाड़ा के घायल/मृतक देवेन्द्र ठाकुर की सड़क दुर्घटना से मृतक के वैध वारिस ग्राम चितालंका राउतपारा निवासी बिरेन्द्र ठाकुर, तनुसिता मण्डावी की सड़क दुर्घटना से मृतक के परिजनों ग्राम चितालंका निवासी ऋषिकेश मंडावी को 25-25 हजार एवं सड़क दुर्घटना में घायल ग्राम चितालंका निवासी ऋषिकेश मंडावी को 10 हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने की स्वीकृति दी गयी है।
यह भी पढ़ें

विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी… इस योजना के तहत 12वीं पास वालों को मिलेगा स्कॉलरशिप, फटाफट करें आवेदन



युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास

कोण्डागांव। एक दूधवाले ने पैसा नहीं मिलने से आवेश में आकर पशुओ के दवाई का सेवन कर आत्महत्या की कोशिश की है। जानकारी के मुताबिक गिरोला निवासी दुधवाला चंकी पांडे ने अपने एक ग्राहक के द्वारा लागातार 8 माह बाद भी दूध का पैसा नहीं दिये जाने से आवेश में आकर उसने पशुओं के दवाई का सेवन कर लिया। जिसे उपचार के लिए जिला हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। वही बताया जा रहा है कि, चंकी पांडे और दूध का पैसा नहीं देने वाली एक महिला बीच हाथापाई भी हुई है जिसकी शिकायत महिला ने कोतवाली थाने में दर्ज भी करवाई है।


Hindi News/ Dantewada / दंतेवाड़ा में हादसा… सड़क पर खून से सनी मिली युवक की लाश, एक की मौत 1 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो