scriptजादू-टोने के शक में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, पहले धारदार से रेता गला फिर…फैली सनसनी | Dantewada Crime News: Villager killed on suspicion of witchcraft | Patrika News
दंतेवाड़ा

जादू-टोने के शक में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, पहले धारदार से रेता गला फिर…फैली सनसनी

Crime News:दंतेवाड़ा में विगत दिनों किरंदुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत टीकनपाल के गेचापारा में घर के बाहर सो रहे सोमडू बारसे की गला रेत कर हत्या करने वाले आरोपी हूंगा बारसे को आज किरंदुल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

दंतेवाड़ाDec 06, 2023 / 03:01 pm

Khyati Parihar

accused_of_murder.jpg
Chhattisgarh News: दंतेवाड़ा में विगत दिनों किरंदुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत टीकनपाल के गेचापारा में घर के बाहर सो रहे सोमडू बारसे की गला रेत कर हत्या करने वाले आरोपी हूंगा बारसे को आज किरंदुल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।
यह भी पढ़ें

Mahadev app case: 508 करोड़ के आरोपी असीम दास के पिता ने की आत्महत्या, कुएं में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

आरोपी ने जादू टोने के शक में सोमडू बरसे की हत्या की बात कबूली और बताया कि उसकी पत्नी के डिलीवरी डिलीवरी के अगले दिन ही आग तापने के दौरान एक कुत्ते के द्वारा आपके पास पेट्रोल की बोतल गिराए जाने से वहां आग लग गई जिसकी वजह से उसकी पत्नी के दोनों पैर बुरी तरह जल गए इसके बाद उसने अपनी पति-पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद इस दुर्घटना को सोमेरो बरसे द्वारा किया गया। जादू टोना माना और उसकी हत्या करने के उद्देश्य से बंडा लेकर उसके घर पहुंचा और सोते हुए उसके गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

Hindi News/ Dantewada / जादू-टोने के शक में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, पहले धारदार से रेता गला फिर…फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो