scriptCG Crime: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, जादू-टोना के शक में टंगिया से की थी युवक की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा | CG Crime: man was murdered with a tangia on suspicion of witchcraft | Patrika News
दंतेवाड़ा

CG Crime: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, जादू-टोना के शक में टंगिया से की थी युवक की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

CG Crime: दंतेवाड़ा के गांव में पुलिस ने एक अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा दी। जादू-टोना के शक में दो लोगों ने एक युवक को मौत की घाट उतार दिया था।

दंतेवाड़ाOct 20, 2024 / 12:35 pm

Laxmi Vishwakarma

cg murder
CG Crime: पुलिस ने एक अंधे कत्ल मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। यह कार्रवाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आर. कें. बर्मन और थाना प्रभारी संजय कुमार उरसा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

CG Crime: ऐसे हुआ मामले का खुलासा

घटना 27 अगस्त 2024 की है, जब हिड़पाल गांव ताड़िमपारा के निवासी मृतक जयराम मुचाकी की हत्या का मामला सामने आया। पुलिस मामले में लगातार गांव जाकर पतासाजी कर रही थी। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम हिड़पाल ताड़िमपारा के दो संदिग्ध व्यक्ति जंगल में छिपे हुए हैं।
पुलिस ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार किया, जिनका नाम बुधराम मुचाकी उर्फ कश्यप और शिवराम कश्यप बताया गया। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने जादू-टोना के शक में जयराम मुचाकी को टंगिया से मार डाला।
यह भी पढ़ें

CG News: स्कूल-सफाई कर्मचारियों का बड़ा ऐलान, सामूहिक आत्मदाह करने की दी चेतावनी, जानें मामला…

जंगल में ले जाकर की हत्या

CG Crime: शिवराम ने घटना में प्रयुक्त टंगिया को अपने घर से 100 मीटर की दूरी पर नाले के पास छुपा रखा था, जिसे पुलिस ने बरामद किया। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने रात के समय जयराम को उसके घर से बुलाकर जंगल में ले जाकर हत्या की। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
इस गिरफ्तारी में थाना बारसूर के पुलिसकर्मियों की टीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसमें निरीक्षक संजय उरसा, उपनिरीक्षक जगदीशचन्द्र पाटीदार और अन्य शामिल थे। पुलिस मामले की जांच जारी रखे हुए है।

Hindi News / Dantewada / CG Crime: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, जादू-टोना के शक में टंगिया से की थी युवक की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो