scriptRARE VIDEO: मगरमच्छ के साथ हुआ ‘मोये-मोये’,नदी में चकमा दे गया कुत्ता | RARE VIDEO 'Moye-Moye' happened with crocodile dog dodged it in river, video viral | Patrika News
दमोह

RARE VIDEO: मगरमच्छ के साथ हुआ ‘मोये-मोये’,नदी में चकमा दे गया कुत्ता

RARE VIDEO: नदी में मगरमच्छ को आता देख जान बचाने इतनी तेज तैरा कुत्ता की मगरमच्छ रह गया पीछे…।

दमोहAug 22, 2024 / 09:06 pm

Shailendra Sharma

RARE VIDEO
RARE VIDEO: कहते हैं कि पानी में मगरमच्छ बेहद ताकतवर होता है और उससे बच पाना लगभग नामुमकिन होता है। लेकिन मध्यप्रदेश के दमोह में एक कुत्ते ने मगरमच्छ को चकमा दे दिया। नदी में कुत्ते को देख मगरमच्छ तेजी से उसकी ओर बढ़ रहा था लेकिन मगरमच्छ उसे अपना निवाला बना पाता इससे पहले ही कुत्ता तैरते हुए किनारे पर पहुंच गया। नदी के पास ही मौजूद किसी शख्स ने ये पूरी घटना अपने मोबाइल के कैमरे से रिकॉर्ड की है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
देखें वीडियो-

मगरमच्छ को चकमा दे गया कुत्ता

नदी में मगरमच्छ का निवाला बचने से बाल-बाल बचे कुत्ते का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो दमोह जिले के खोजाखेड़ी गांव का बताया जा रहा है जहां कोपरा नदी में मगरमच्छ को कुत्ता चकमा दे गया। वीडियो में दिख रहा है कि एक कुत्ता नदी में तैर रहा था और तभी एक मगरमच्छ उसकी तरफ तेजी से बढ़ता है। मगरमच्छ को आता देख नदी के किनारे पर मौजूद लोग शोर मचाते हैं जिससे कुत्ता सतर्क हो जाता है और फिर जान बचाने के लिए तेजी से तैरता हुआ किनारे पर पहुंच जाता है। कुत्ते के किनारे पर पहुंचने के बाद भी मगरमच्छ कुछ देर तक नदी में ठहरा रहा और इंतजार करता रहा।

यह भी पढ़ें

कुएं में मिली देवर की लाश तो भाभी मिली जिंदा, तीन दिन पहले घर से हुए थे एक साथ लापता



प्रशासन ने दी अलर्ट रहने की चेतावनी


बता दें कि दमोह जिले की नदियों और तालाबों में इन दिनों मगरमच्छ दिखने की घटनाएं बढ़ गई हैं। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर स्थानीय लोग डरे हुए हैं तो वहीं स्थानीय प्रशासन ने लोगों को चेतावनी दी है कि नदियों और तालाबों के पास अगर जा रहे हैं तो सतर्क रहें क्योंकि मगरमच्छों की गतिविधियों में तेजी आई है।

Hindi News/ Damoh / RARE VIDEO: मगरमच्छ के साथ हुआ ‘मोये-मोये’,नदी में चकमा दे गया कुत्ता

ट्रेंडिंग वीडियो