scriptNIA Raid: कश्मीर में NIA की 6 जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, आतंकवाद से जुड़े हैं तार | NIA Raid: Rapid raids at 6 places of NIA in Kashmir, strings are conne | Patrika News
क्राइम

NIA Raid: कश्मीर में NIA की 6 जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, आतंकवाद से जुड़े हैं तार

कश्मीर घाटी के बांदीपोरा, कुलगाम, पुलवामा और शोपियां में NIA ताबड़तोड़ छापा मरने की कार्यवाई की है। इन चार जिलों के छह जगहों पर इंवेस्टिगेशन की जा रही है।

Jun 26, 2023 / 11:52 am

Vikash Singh

nia_image_.jpg

पीटीआई न्यूज़ एजेंसी के खबर के मुताबिक, टेररिस्ट एक्टिविटी से रिलेटेड एक मामले में इंवेस्टिगेशन के सिलसिले में ये छापेमारी की गई है। आज सुबह एजेंसी की टीमें सुरक्षाबलों के साथ बांदीपोरा, कुलगाम, पुलवामा और शोपियां पहुंची। प्रदेश के इन चार जिलों में छह जगहों पर जांच की जा रही है।
सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने और आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने के मामले में भी कार्यवाई

इससे पहले बीते मंगलवार को श्रीनगर में देश विरोधी तथा अलगाववादी गतिविधियों के लिए सोशल मीडिया के दुरुपयोग के मामले में राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) ने घाटी के चार जिलों में छह स्थानों पर छापे मारे। जिन लोगों व संस्थाओं के खिलाफ कार्रवाई की गई उन पर विदेशी सहयोगियों के साथ मिलकर घाटी में आतंकवाद तथा अलगाववाद को बढ़ावा देने का शक है।

एसआईए के एक अधिकारी के अनुसार एजेंसी ने कुपवाड़ा, अनंतनाग, पुलवामा और श्रीनगर जिलों में छह स्थानों पर तलाशी ली। जांच एजेंसी ने सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने और आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए कथित रूप से विदेशी सहयोगियों के साथ सहयोग करने के संबंध में मामला दर्ज किया था।
https://twitter.com/PTI_News/status/1673167875694112769?ref_src=twsrc%5Etfw
इन चिह्नित संस्थाओं पर आतंकवाद और उसका समर्थन करने का भी आरोप है। हाल के दिनों में एसआईए, एनआईए और एसआईयू ने पूरे प्रदेश में अलगाववादी और आतंकी गतिविधियों पर शिकंजा और कड़ा किया है।

Hindi News/ Crime / NIA Raid: कश्मीर में NIA की 6 जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, आतंकवाद से जुड़े हैं तार

ट्रेंडिंग वीडियो