scriptUP Crime News: पत्नी पर 25 हजार का इनाम तो, पति का नाम यूपी के टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल, जानें कौन है वंदना सिंह? | Mafia Kuntu Singh wife surrendered in court send 14 days judicial rem | Patrika News
क्राइम

UP Crime News: पत्नी पर 25 हजार का इनाम तो, पति का नाम यूपी के टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल, जानें कौन है वंदना सिंह?

UP Crime News: पूर्व विधायक सीपू सिंह की हत्या के बाद से ही जेल में बंद आजमगढ़ का माफिया कुंटू सिंह की पत्नी वंदना सिंह ने कोर्ट के सामने सरेंड़र कर दिया है। कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Jun 21, 2023 / 01:10 pm

Shivam Shukla

Vandana Singh, wife of infamous mafia Dhruv Kumar Singh alias Kuntu Singh

Vandana Singh, wife of infamous mafia Dhruv Kumar Singh alias Kuntu Singh

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का कुख्यात अपराधी ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू सिंह का नाम एक बार फि‍र सुर्खीयों में है। बता दें कि कुंटू सिंह की पत्नी वंदना सिंह काफी समय से फरार चल रही थी। जिसके बाद वंदना सिंह ने 16 जून (शुक्रवार) को अदालत के सामने पदार्पण कर दिया। जिसके बाद उन्हें 14 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है।
टॉप 10 अपाराधियों की लिस्ट में शामिल है नाम
आपको बता दें कि आजमगढ़ जिले के जीयनपुर के छपरा सुल्तानपुर गांव का रहने वाला कुंटू सिंह का नाम यूपी पुलिस की टॉप 10 अपराधियों की सूची में नाम शामिल है। माफिया कुंटू सिंह पर हत्या, लूट, मारपीट के कई मामले दर्ज हैं। कुंटू सिंह डी -11 गैंग का सरगना है।
पूर्व विधायक सीपू सिंह की हत्या के बाद जेल में है कुंटू
गौरतलब है कि आजमगढ़ की सगड़ी विधानसभा सीट से पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू का चचेरा भाई है। साल 2013 में उनकी हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से वह जेल में बंद है।
यह भी पढ़ें

Crime News: यूपी में तांत्रिक ने पहले लैस्बियन युवती को लड़का बनाने का दिया झांसा, फिर कर दी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

वंदना सिंह पर था 25 हजार का इनाम
कुंटू सिंह की पत्नी वंदना सिंह पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं तत्कालीन पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। इसके बाद शुक्रवार यानी 16 जून को वंदना सिंह ने अदालत के सामने आत्मसर्मपण किया था। जिसके बाद अदालत ने 14 दिन के रिमांड पर भेज दिया है।

Hindi News / Crime / UP Crime News: पत्नी पर 25 हजार का इनाम तो, पति का नाम यूपी के टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल, जानें कौन है वंदना सिंह?

ट्रेंडिंग वीडियो