scriptJabalpur shootout: घायल युवती का बड़ा बयान, बोली – प्रियांश ने ही मुझे गोली मारी | Jabalpur shootout injured girl said Priyansh only shot me | Patrika News
क्राइम

Jabalpur shootout: घायल युवती का बड़ा बयान, बोली – प्रियांश ने ही मुझे गोली मारी

Jabalpur shootout: बीते शुक्रवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुए गोलीकांड में पीड़िता ने बड़ा बयान दिया है। युवती ने अपने बयान में कहा है कि प्रियांश ने ही उसे गोली मारी है।

Jun 19, 2023 / 10:07 am

Shivam Shukla

Jabalpur golikand

Jabalpur shootout

Jabalpur shootout: मध्य प्रदेश के जबलपुर में कथित बीजेपी नेता प्रियांश विश्वकर्मा के ऑफिस में हुई में बड़ी अपड़ेट सामने आयी है। इस गोलीकांड में जख्मी युवती वेदिका ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। युवती ने कहा है कि उसपर प्रियांश ने ही गोली चलाई है। इसी बीच पीड़िता के परिवार के समर्थन में कांग्रेस उतर गई है। कांग्रेस ने आरोपी के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने की मांग की है।
मां ने की सख्त कार्रवाई की मांग
इस गोलीकांड में जख्मी वेदिका ठाकुर की मां ने आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं कांग्रेस ने कहा कि अगर जल्द से जल्द आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं होती है तो, आंदोलन किया जाएगा। कांग्रेस पुलिस पर लगातार आरोपी को बचाने का आरोप लगा रही है।
यह भी पढ़ें

Crime News: DU के साउथ कैंपस में छात्र की चाकू गोदकर हत्या, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

गोली लगने के बाद पीड़िता को लेकर 5 घंटे तक घूमता रहा आरोपी
बता दें कि घटना शुक्रवार यानी 16 जून दोपहर 1 बजे की है। बताया जाता है कि आरोप प्रियांश गर्लप्रेंड़ वेदिका को गोली लगने के बाद लगभग 5 घंटे तक लेकर घुमाता रहा। आरोपी कई जगह पीड़िता का इलाज कराकर मामले को दबाने का प्रयास किया। हालत बिगड़ने का उसने एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाकर फरार हो गया। अब इस मामले में युवती ने अपना बयान दिया है। उसने बताया कि कथित भाजपा नेता प्रियांश ने ही उसे गोली मारी है।

Hindi News / Crime / Jabalpur shootout: घायल युवती का बड़ा बयान, बोली – प्रियांश ने ही मुझे गोली मारी

ट्रेंडिंग वीडियो