scriptअफगानिस्तान की जीत पर इरफान पठान ने भज्‍जी संग किया डांस, देखें वायरल वीडियो | world cup 2023 sl vs afg irfan pathan dance harbhajan singh on afghanistan victory against sri lanka | Patrika News
क्रिकेट

अफगानिस्तान की जीत पर इरफान पठान ने भज्‍जी संग किया डांस, देखें वायरल वीडियो

वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान की श्रीलंका के खिलाफ 7 विकेट से जीत को इरफान पठान ने एक बार फिर डांस करके सेलिब्रेट किया है। इस बार इरफान पठान ने हरभजन सिंह के साथ भांगड़ा कर अफगानिस्‍तान की जीत का जश्न मनाया है।

Oct 31, 2023 / 10:09 am

lokesh verma

irfan-pathan-and-harbhajan-singh-dance.jpg

अफगानिस्तान की जीत पर इरफान पठान ने भज्‍जी संग किया डांस।

वर्ल्ड कप 2023 के 30वें मुकाबले में अफगानिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए एक बार फिर बड़ा उलटफेर किया है। वर्ल्ड कप 2023 में ये अफगानिस्‍तान की तीसरी जीत है। इस जीत के साथ ही अफगानिस्‍तान प्‍वाइंट्स टेबल में पाकिस्‍तान और श्रीलंका को पछाड़ते हुए 5वें पायदान पर पहुंच गई है और सेमीफाइनल में पहुंचने की दावेदार भी पेश कर दी है। अफगानिस्तान की श्रीलंका पर जीत के बाद एक बार फिर इरफान पठान बेहद खुश नजर आए। इस बार उन्‍होंने हरभजन सिंह के साथ भांगड़ा कर अफगानिस्‍तान की जीत का जश्न मनाया, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अफगानिस्‍तान ने पुणे में खेले गए मुकाबले में श्रीलंका की टीम को 241 रन पर ऑलआउट कर दिया और इसके बाद 28 गेंद शेष रहते 7 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। जैसे ही मैच खत्म हुआ तो इरफान पठान स्टूडियो में ही भांगड़ा करने लगे। इस बार उनके साथ हरभजन सिंह ने डांस किया। दोनों खिलाड़ियों के डांस का वीडियो अफगानी खिलाड़ी मुजीब ने एक्‍स पर शेयर किया है।
https://twitter.com/IrfanPathan?ref_src=twsrc%5Etfw

पाकिस्तान के खिलाफ जीतने पर भी किया था भांगड़ा

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब पठान ने अफगानिस्तान की जीत का जश्न डांस करके मनाया है। इससे पहले अफगानिस्‍तान की पाकिस्तान पर जीत के बाद भी उन्‍होंने स्‍टेडियम में राशिद खान के साथ भांगड़ा किया था। वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें

सहवाग ने अफगानिस्तान की तीसरी बड़ी जीत के बाद लगाई बांग्लादेश की क्लास

Hindi News/ Sports / Cricket News / अफगानिस्तान की जीत पर इरफान पठान ने भज्‍जी संग किया डांस, देखें वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो