scriptWI vs SA Live Streaming: 1 मैच से मिलेंगी सेमीफाइनल की 2 टीमें, जानें कहां और कब देखें साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज का मुकाबला | wi vs sa live streaming and match timing in india where to watch west indies vs south africa live telecast | Patrika News
क्रिकेट

WI vs SA Live Streaming: 1 मैच से मिलेंगी सेमीफाइनल की 2 टीमें, जानें कहां और कब देखें साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज का मुकाबला

WI vs SA Live Streaming in India: वेस्टइंडडीज और साउथ अफ्रीका के बीच सुपर 8 ग्रुप 2 का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा और इस मैच से सेमीफाइनल के लिए दो टीमें मिल जाएंगी।

नई दिल्लीJun 23, 2024 / 07:01 pm

Vivek Kumar Singh

WI vs SA Live Streaming
WI vs SA: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 के एक मुकाबले में साउथ अफ्रीका का सामना वेस्टइंडीज (West Indies vs South Africa) से होगा। साउथ अफ्रीका की टीम आज तक टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भी नहीं पहुंची है तो दूसरी ओर वेस्टइंडीज ने 2 बार खिताब जीता है। हालांकि इस बार ग्रुप 2 में साउथ अफ्रीका दोनों मैच जीतकर अंक तालिका में पहले स्थान पर है तो वेस्टइंडीज की टीम पहले मुकाबले में इंग्लैंड से हारने के बाद शानदार वापसी की और यूएसए को बड़े अंतर से हराकर अपना नेट रन रेट अंग्रेजों से भी बेहतर कर लिया है और अब सेमीफाइनल में पहुंचने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

WI vs SA T20I मैच कब और कहां खेला जाएगा?

वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड (West Indies vs England Live Streaming) के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 सुपर 8 का मुकाबला एंटीगा में खेला जाएगा। यह मैच भारत में 24 जून को सुबह 6 बजे से लाइव देखा जा सकता है। एंटीगा में यह मैच 23 जून को रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

WI vs SA Live Streaming कहां देखें?

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को भारत में मोबाइल यूजर्स फ्री में लाइव देख सकते हैं। इसके लिए आपको हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करना होगा।

WI vs SA T20 मैच को टीवी पर कैसे देखें?

आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 सुपर 8 के ग्रुप 2 के आखिरी मुकाबले को भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स की चैनल पर लाइव देखा जा सकता है। इसकी लाइव कवरेज सुबहर 5.30 बजे शुरू हो जाएगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / WI vs SA Live Streaming: 1 मैच से मिलेंगी सेमीफाइनल की 2 टीमें, जानें कहां और कब देखें साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज का मुकाबला

ट्रेंडिंग वीडियो