scriptवीरेंद्र सहवाग ने अफगानिस्तान की तीसरी बड़ी जीत के बाद लगाई बांग्लादेश की क्लास, जानें क्या कहा | virender sehwag scolds bangladesh for afghanistan victory world cup 2023 | Patrika News
क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने अफगानिस्तान की तीसरी बड़ी जीत के बाद लगाई बांग्लादेश की क्लास, जानें क्या कहा

वीरेंद्र सहवाग ने अफगानिस्तान की श्रीलंका के खिलाफ जीत को लेकर खुशी जताई है। साथ ही उन्‍होंने कहा है कि बांग्लादेश को करीब 25 साल हो गए हैं, लेकिन उसने बड़ी टीमों को इतनी बार नहीं हराया, जितना अफगानी लड़कों ने बहुत कम समय में कर दिखाया है।

Oct 31, 2023 / 09:38 am

lokesh verma

virender-sehwag.jpg

वीरेंद्र सहवाग ने अफगानिस्तान की तीसरी बड़ी जीत के बाद लगाई बांग्लादेश की क्लास।

वीरेंद्र सहवाग ने वर्ल्‍ड कप 2023 में अफगानिस्तान की तीसरी जीत के बाद बांग्लादेश की टीम की क्‍लास लगाई है। उन्‍होंने कहा कि बांग्लादेश पिछले 25 सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहा है, लेकिन उन्होंने कभी अफगानिस्तान की तरह कम समय में लगातार बड़ी टीमों को नहीं हराया है। वीरेंद्र सहवाग ने अफगानी खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए उनके प्रदर्शन पर खुशी जताई है तो बांग्‍लादेश की टीम को आईना दिखाने का काम किया है। बता दें कि सोमवार को अफगानिस्‍तान ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराते हुए बड़ी जीत दर्ज की है।

अफगानिस्तान वर्ल्ड कप 2023 में 6 में से 3 मैच जीतकर 6 अंक के साथ प्‍वाइंट टेबल में 5वें स्‍थान पर पहुंच गया है। अगर वह अगले तीन मैच जीत जाता है तो 12 अंकों के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश कर सकता है। इसके साथ ही उसका आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए क्‍वालीफाई करना भी तय माना जा रहा है।

अफगानिस्तान की तारीफ, बांग्‍लादेश की खिंचाई

वीरेंद्र सहवाग ने अफगानिस्तान की जीत के बाद एक्स अकाउंट पर पोस्‍ट में लिखा… वाह अफगानिस्तान, क्या प्रदर्शन है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने जो जज्बा दिखाया है, उससे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। बांग्लादेश की टीम को करीब 25 साल हो गए हैं, लेकिन उन्होंने बड़ी टीमों को कभी इतनी बार नहीं हराया है, जितनी बार कम समय में अफगानी लड़कों ने किया है। कम अवधि में सबसे बेहतर सुधार वाली टीम।

यह भी पढ़ें

वर्ल्ड कप में आज पाकिस्तान और बांग्लादेश की भिड़ंत, जानें कौन किस पर पड़ा भारी



अफगानिस्‍तान का वर्ल्‍ड कप 2023 में अब तक सफर

बता दें कि वर्ल्‍ड कप 2023 के पहले दो मुकाबलों में अफगानिस्‍तान को बांग्‍लादेश और भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। तीसरे मैच में अफगानिस्‍तान ने बड़ा उलटफेर करते हुए इंग्‍लैंड की टीम को 69 रन से हराया। वहीं, चौथे मैच में उसे न्‍यूजीलैंड के खिलाफ शिकस्‍त मिली। इसके बाद पांचवें और छठे मैच में उसने जबरदस्‍त वापसी करते हुए पाकिस्‍तान और श्रीलंका रौंद दिया। अब उसे नीदरलैंड, ऑस्‍ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं।

यह भी पढ़ें

विराट के बर्थडे पर खास तैयारी, ईडन गार्डंस में 5 नवंबर को नजर आएंगे 70 हजार कोहली

Hindi News/ Sports / Cricket News / वीरेंद्र सहवाग ने अफगानिस्तान की तीसरी बड़ी जीत के बाद लगाई बांग्लादेश की क्लास, जानें क्या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो