scriptविराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिखाया हरिकेन तूफान की तबाही का लाइव मंजर, आपने देखा क्या | virat kohli shows barbados hurricane to wife anushka sharma on video call | Patrika News
क्रिकेट

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिखाया हरिकेन तूफान की तबाही का लाइव मंजर, आपने देखा क्या

भारतीय टीम के साथ बारबाडोस में फंसे विराट कोहली ने वीडियो कॉल के माध्‍यम से पत्नी अनुष्का शर्मा को हरिकेन तूफान की तबाही का लाइव मंजर दिखाया। समुंद्र में भयंकर लहरें उठ रही थीं। इसी वजह से टीम को ज्यादातर समय इंडोर रहना पड़ा।

नई दिल्लीJul 03, 2024 / 08:06 am

lokesh verma

Virat Kohli
भारतीय टीम के साथ बारबाडोस में फंसे विराट कोहली ने वीडियो कॉल के माध्‍यम से पत्नी अनुष्का शर्मा को हरिकेन तूफान की तबाही का लाइव मंजर दिखाया। समुंद्र में भयंकर लहरें उठ रही थीं। विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह भयंकर तूफान के बीच वीडियो कॉल करते हुए नजर आ रहे हैं। वह पत्नी अनुष्का शर्मा को बारबाडोस के भीषण तूफान दिखा रहे हैं। बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद से टीम इंडिया वेस्टइंडीज में फंसी है।

भारतीय टीम के साथ सपोर्ट स्टाफ और बीसीसीआई के अधिकारी भी फंसे

ज्ञात हो कि टीम इंडिया ने 29 जून को बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीता था। भारतीय टीम का प्‍लान था कि वह 30 जून की रात को या फिर एक जुलाई को वहां से न्‍यूयॉर्क के लिए उड़ान भरेगी और वहां भारत वापसी करेगी, लेकिन अगले ही दिन बारबाडोस में हरिकेन तूफान ने दस्‍तक दे दी और टीम इंडिया फिर टीम होटल से बाहर नहीं निकल सकी। भारतीय टीम के साथ सपोर्ट स्टाफ और बीसीसीआई के अधिकारी भी बारबाडोस में ही फंसे रहे।

एयरपोर्ट के साथ यातायात के तमाम साधनों को बंद

बारबाडोस में 30 जून को ही एयरपोर्ट के साथ यातायात के तमाम साधनों को बंद कर दिया गया। विराट कोहली के वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि हरिकेन तूफान कितना विकराल है। थोड़ी बहुत देर तूफान थमता है और फिर से विकराल रूप धारण कर लेता है। समुंद्र भयंकर लहरें देखने को मिल रही हैं। इसी कारण भारतीय टीम को अधिकतर समय इंडोर रहना पड़ा।

आज भारत पहुंच सकती है टीम

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो भारतीय टीम आज बुधवार शाम तक दिल्‍ली पहुंच सकती है। टीम इंडिया चार्टर्ड प्‍लेन के माध्‍यम से बारबाडोस से सीधे दिल्‍ली के लिए उड़ान भरेगी। जहां टीम इंडिया का भव्‍य स्‍वागत किया जाएगा और इसके बाद रोड शो होगा। बताया जा रहा है कि टीम इंडिया दिल्‍ली में पीएम मोदी से भी मुलाकात कर सकती है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिखाया हरिकेन तूफान की तबाही का लाइव मंजर, आपने देखा क्या

ट्रेंडिंग वीडियो