scriptक्रिस गेल से मिले विजय माल्या, सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीर, जमकर हुए ट्रोल | Vijay Mallya meets former RCB Chris Gayle got trolled | Patrika News
क्रिकेट

क्रिस गेल से मिले विजय माल्या, सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीर, जमकर हुए ट्रोल

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Jun 22, 2022 / 09:48 am

Siddharth Rai

vijay.png

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या और क्रिस गेल।

Chris Gayle meets Vijay Mallya: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) फ्रेंचाइजी के पूर्व मालिक और भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर वेस्टइंडीज के दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल के साथ एक तस्वीर शेयर की है। ‘यूनिवर्स बॉस’ के नाम से मशहूर गेल के साथ फोटो शेयर करते हुए माल्या ने उन्हें पुराना दोस्त बुलाया है।

गेल कई सालों तक RCB का हिस्सा रहे हैं। माल्या ने ट्वीट कर लिखा, “मेरे अच्छे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल , यूनिवर्स बॉस के साथ मुलाक़ात अच्छी रही। जब मैंने उन्हें RCB के लिए खरीदा था तब से हमारी अच्छी दोस्ती है।” माल्या ने जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

https://twitter.com/henrygayle?ref_src=twsrc%5Etfw

एक यूजर ने लिखा, “सर कभी अपने दूसरे दोस्त SBI को भी याद कर लो। आपकी याद में परेशान है।” एक यूजर ने लिखा, “भागना ही है तो ओलंपिक में भागो इंडिया का नाम होगा ऐसे भागने का क्या मतलब।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “विराट कोहली भी वहीं है उसे भी बुला लेते, उसने क्या गलत किया है।”

गेल को RCB ने 2011 में पहली बार खरीदा था। उस साल गेल ने तूफानी बल्लेबाजी की थी और टीम को फाइनल में पहुंचाया था। वे 2017 तक टीम के साथ जुड़े रहे। गेल ने RCB के लिए 91 मैचों में 43.29 के औसत से 91 मैचों में 43.29 के औसत। जिसमें 21 अर्द्धशतक और 5 शतक शामिल हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 154.40 का रहा।

गेल ने RCB के लिए खेलते हुए आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा शतक भी लगाया था। उन्होंने 2013 में पुणे वॉरियर्स इंडिया (PWI) के खिलाफ 175 रनों की तूफानी पारी खेली थी। जो टूर्नामेंट के इतिहास में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है। बता दें हाल ही में गेल और दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डी विलियर्स को RCB ने अपने ‘हॉल ऑफ़ फेम’ में शामिल किया है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / क्रिस गेल से मिले विजय माल्या, सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीर, जमकर हुए ट्रोल

ट्रेंडिंग वीडियो