scriptलंदन में छुट्टियां मना रहे विराट कोहली और मोहम्‍मद शमी, सामने आई ये तस्‍वीरें | team india players virat kohli and mohammed shami at london photos goes viral | Patrika News
क्रिकेट

लंदन में छुट्टियां मना रहे विराट कोहली और मोहम्‍मद शमी, सामने आई ये तस्‍वीरें

Virat Kohli and Mohammed Shami : वेस्टइंडीज के दौरे से पहले दो भारतीय स्‍टार खिलाड़ी लंदन में छुट्टियों के मजे ले रहे हैं। रन मशीन विराट कोहली जहां लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए हैं तो मोहम्‍मद शमी ने भी अपनी लंदन की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की हैं।

Jun 29, 2023 / 10:44 am

lokesh verma

team-india-players-virat-kohli-and-mohammed-shami-at-london-photos-goes-viral.jpg

लंदन में छुट्टियां मना रहे विराट कोहली और मोहम्‍मद शमी।

Virat Kohli and Mohammed Shami : टीम इंडिया जल्‍द ही वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने वाली है। जहां भारत और वेस्‍टंडीज के बीच दो टेस्‍ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। लेकिन, इस दौरे से पहले दो भारतीय स्‍टार खिलाड़ी लंदन में छुट्टियों के मजे ले रहे हैं। रन मशीन विराट कोहली जहां लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए हैं तो मोहम्‍मद शमी ने भी अपनी लंदन की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की हैं। कोहली और शमी के इस अंदाज की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

सड़कों पर अकेले घूमते दिखे किंग कोहली

विराट कोहली फोटो में कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और काली स्वेटशर्ट में पहन रखी है। वह अकेले हाथ में कुछ सामान के साथ घूमते नजर आ रहे हैं। बता दें कि वर्ल्‍ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद से कोहली परिवार के साथ लंदन में छुट्टी मना रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी अनुष्का शर्मा के साथ एक आध्यात्मिक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने की वीडियो भी वायरल हुई थी।

मोहम्‍मद शमी ने ईद पर पोस्‍ट की मस्जिद की फोटो

वहीं, भारतीय टीम के पेसर मोहम्मद शमी भी लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर कई फोटो पोस्‍ट की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। शमी ने ब्‍लैक टीशर्ट और ग्रे कलर की जींस पहन रखी है, साथ ही एक जैकेट भी पहनी हुई है। उनके बैकग्राउंड में लंदन की एक मस्जिद के साथ शानदार नजारा दिख रहा है। उन्‍होंने उनकी इन फोटो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

BCCI का बड़ा फैसला, टीम इंडिया के नए हेड कोच के लिए ये 2 नाम किए फाइनल

https://twitter.com/hashtag/mdshami11?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जल्‍द ही वेस्‍टइंडीज के लिए होंगे रवाना

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। उस मुकाबले में कोहली ज्यादा लय में नहीं दिखे थे। वहीं शमी भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। अब ये दोनों ही खिलाड़ी वेस्‍टइंडीज के दौरे पर जाने वाले हैं। ऐसे फैंस को उम्‍मीद होगी कि ये दोनों देश के लिए अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें

भारत आने से इंकार, जानें क्‍या होगा अगर पाकिस्तानी टीम वर्ल्‍ड कप खेलने नहीं आई

Hindi News/ Sports / Cricket News / लंदन में छुट्टियां मना रहे विराट कोहली और मोहम्‍मद शमी, सामने आई ये तस्‍वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो