script150 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले सरफराज खान को बर्थडे पर मिली सबसे बड़ी खुशी, पत्नी ने दिया सबसे प्यारा तोहफा | Sarfaraz Khan Welcomes Baby Boy before his birthday and 2 days after scoring 150 runs in new zealand | Patrika News
क्रिकेट

150 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले सरफराज खान को बर्थडे पर मिली सबसे बड़ी खुशी, पत्नी ने दिया सबसे प्यारा तोहफा

Sarfaraz Khan Welcomes Baby Boy: न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट मैच में 150 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले सरफराज खान को उनके बर्थडे पर सबसे बड़ी खुशी मिली। उनकी पत्‍नी रोमाना जहूर ने उनके जन्‍मदिन से ठीक पहले बेटे को जन्‍म देकर उन्‍हें सबसे प्‍यारा तोहफा दिया है।

नई दिल्लीOct 22, 2024 / 11:30 am

lokesh verma

Sarfaraz Khan Welcomes Baby Boy
Sarfaraz Khan Welcomes Baby Boy: न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट मैच में शनिवार 19 अक्टूबर को 150 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले भारतीय युवा सरफराज खान को उनके बर्थडे पर सबसे बड़ी खुशी मिली है। आज 22 अक्‍टूबर को अपना 27वां जन्‍मदिन मना रहे सरफराज को एक दिन पहले ही 21 अक्‍टूबर को उनकी पत्‍नी रोमाना जहूर ने एक बेटे का जन्‍म देकर उन्‍हें सबसे प्‍यारा तोहफा दिया है। सरफराज खान के घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है और वह पिता बन गए हैं। इसकी जानकारी खुद सरफराज खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसके बाद कई क्रिकेटर्स और फैंस ने उन्‍हें बधाई दी है।

दो फोटो शेयर किए सरफराज खान ने

दरअसल, सरफराज खान और रोमाना जहूर ने पिछले साल अगस्त में ही निकाह किया था। सरफराज खान इंस्‍टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं। एक में वह अपने बेटे के साथ हैं और उस पर कैप्‍शन में लिखा है कि यह लड़का है। वहीं, दूसरी फोटो में सरफराज अपने पिता और बेटे के साथ दिख रहे हैं। उनकी इस पोस्‍ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

सरफराज और परिवार के लिए पिछला कुछ समय रहा उतार-चढ़ाव भरा

बता दें कि सरफराज खान और उनके परिवार के लिए पिछले कुछ समय बेहद उतार-चढ़ाव भरा रहा है। टीम इंडिया में शामिल होने के बाद भी उन्‍हें मौका नहीं मिल पा रहा था। हालांकि मौका मिलते ही उन्‍होंने अपनी जगह पक्‍की कर ली है। इससे पहले सरफराज के छोटे भाई मुशीर खान और पिता नौशाद खान एक कार हादसे का शिकार हो गए थे। उस कार हादसे में मुशीर खान को काफी चोट आई लेकिन पिता नौशाद खान सुरक्षित रहे।
यह भी पढ़ें

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, चयन के लिए उपलब्ध नहीं ये दिग्गज बल्लेबाज

मौका मिलते ही दमदार वापसी

इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले सरफराज खान की प्‍लेइंग इलेवन में जगह नहीं बन रही थी। शुभमन गिल की गर्दन में दर्द के चलते सरफराज खान को टेस्ट टीम में फिर से मौका मिला गया और उन्‍होंने उस मौके को दोनों हाथों से भुनाया। बेंगलुरु टेस्ट की पहली पारी में वह खाता नहीं खोल सके और दूसरी पारी में 150 रन धमाकेदार पारी खेलकर टीम इंडिया में दमदार वापसी की।

Hindi News / Sports / Cricket News / 150 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले सरफराज खान को बर्थडे पर मिली सबसे बड़ी खुशी, पत्नी ने दिया सबसे प्यारा तोहफा

ट्रेंडिंग वीडियो