scriptदंगल गर्ल ने युजवेंद्र चहल को कंधे पर उठाकर बना दी चकरघिन्नी, देखें 11 सेकंड का वायरल वीडियो | sangeeta phogat lifts yuzvendra chahal on shoulders and twirls him around during party watch viral video | Patrika News
क्रिकेट

दंगल गर्ल ने युजवेंद्र चहल को कंधे पर उठाकर बना दी चकरघिन्नी, देखें 11 सेकंड का वायरल वीडियो

दंगल गर्ल संगीता फोगाट का भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल को कंधे पर उठाकर चकरघिन्नी बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो झलक दिखला जा की रैप अप पार्टी का बताया जा रहा है, जिसमें चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा ने भी हिस्‍सा लिया था।

Mar 03, 2024 / 11:44 am

lokesh verma

sangeeta_phogat_lifts_yuzvendra_chahal.jpg
भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दंगल गर्ल संगीता फोगाट युजवेंद्र चहल को अपने कंधे पर उठाती हैं और फिर उनकी चकरघिन्नी बना देती हैं। इस दौरान चहल उनसे बार-बार नीचे उतारने का अनुरोध भी करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो झलक दिखला जा डांस शो की रैप अप पार्टी का बताया जा रहा है। इस शो में चहल की पत्नी धनश्री वर्मा कंटेंस्‍टेंट थीं और वह टॉप-5 में पहुंची थी। हालांकि वह शो नहीं जीत सकी थीं। झलक दिखला जा के 11वें सीजन की विनर मनीषा रानी बनी थीं।

11 सेकंड के वायरल वीडियो में महिला पहलवान संगीता फोगाट ने उठाया था, जो कि धनश्री की तहर ही इस शो का हिस्सा थीं। हालांकि वह पहले वीक में ही बाहर हो गई थीं। इस वीडियो में संगीता फोगाट चहल को अपने कंधे पर उठाती हैं और फिर तेजी से घुमाती हैं। चहल उनसे बार-बार नीचे उतारने को कह रहे हैं, वह नहीं मानती। जब संगीता ने चहल को नीचे उतारा तो उनका बुरा हाल था।
https://twitter.com/GemsOfCricket/status/1764003040330473720?ref_src=twsrc%5Etfw

बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट से भी किया बाहर

बता दें कि युजवेंद्र चहल फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने देश के लिए अपना आखिरी मुकाबला टी20 फॉर्मेट में अगस्त 2023 में खेला था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हाल में जारी की 2023-24 की सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट सूची भी जारी की थी, जिसमें से युजवेंद्र चहल को बाहर कर दिया गया है। इससे पहले वह इसमें शामिल थे।

यह भी पढ़ें

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की पॉइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर, भारत बना नंबर-1



आईपीएल 2024 से वापसी का मौका

बीसीसीआई युजवेंद्र चहल को सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट की सूची से बाहर कर ये साफ कर दिया है कि वह टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के प्‍लान में शामिल नहीं हैं। हालांकि चहल के पास अभी भी बड़ा मौका है। वह आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के लिए अगर कुछ खास करने में सफल हो पाते हैं तो एक बार फिर से भारतीय टीम में जगह बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें

एमएस धोनी ने अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में खेला डांडिया, देखें 31 सेकंड का वीडियो

Hindi News/ Sports / Cricket News / दंगल गर्ल ने युजवेंद्र चहल को कंधे पर उठाकर बना दी चकरघिन्नी, देखें 11 सेकंड का वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो