scriptरोहित शर्मा ने अविजित वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर दिया दिल जीत लेने वाला बयान, जानें क्‍या कहा | rohit sharma said team indias aim is not to win the final by remaining unbeaten in world cup 2023 | Patrika News
क्रिकेट

रोहित शर्मा ने अविजित वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर दिया दिल जीत लेने वाला बयान, जानें क्‍या कहा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने आज वर्ल्‍ड कप 2023 में भारत बनाम श्रीलंका मुकाबले से पहले अविजित वर्ल्‍ड चैंपियन बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Nov 02, 2023 / 08:12 am

lokesh verma

rohit-sharma.jpg

रोहित शर्मा ने अविजित वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर दिया दिल जीत लेने वाला बयान।

वर्ल्ड कप 2023 अब निर्णायक दौर की तरफ बढ़ रहा है। वर्ल्ड कप की शुरुआत से ही टीम इंडिया अजेय है और सभी 6 मैच जीतकर 12 अंकों के साथ प्‍वाइंट्स टेबल में दूसरे स्‍थान पर है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज गुरुवार को टीम इंडिया का आमना-सामना पूर्व वर्ल्‍ड चैंपियन श्रीलंका से है। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम अगर इस मैच को जीतती है तो वह वर्ल्‍ड कप 2023 के सेमीफाइनल का टिकट पाने वाली पहली टीम बन जाएगी। इस अहम मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने अविजित वर्ल्‍ड चैंपियन बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा से सवाल किया गया कि ऑस्ट्रेलिया-वेस्टइंडीज बिना कोई मैच हारे चैंपियन बनने के बारे में आपकी क्‍या सोच है? इस पर रोहित शर्मा ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो हम फिलहाल इतनी दूर की नहीं सोच रहे हैं। मैंने पहले भी कहा कि हमारे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है। हम मैच में कैसे अच्छा कर सकते हैं?

‘हमारा लक्ष्य हर मैच में अच्‍छा खेलना’

रोहित शर्मा ने कहा कि हम पिछले मैचों में जो नहीं कर सके, उसे कैसे कर सकते हैं? इस पर ध्‍यान केंद्रित कर रहे हैं। अभी से भविष्य के बारे में सोचना हमारे लिए ठीक नहीं होगा। हमें अजेय रहना है, ये हमारा टारगेट नहीं है। हमारा लक्ष्य तो हर मैच में अच्‍छा खेलना है।

यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर आई बुरी खबर, अभी इतने मैच और करेंगे मिस



14 अंक हासिल करते ही पहुंच जाएगी सेमीफाइनल में

बता दें कि भारतीय टीम 6 में से 6 मैच जीतकर वर्ल्ड कप 2023 की प्‍वाइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है। अगर टीम इंडिया आज श्रीलंका को हरा देती है तो वह 14 अंकों से साथ वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल का टिकट पाने वाली पहली टीम बन जाएगी।

यह भी पढ़ें

न्यूजीलैंड की हार से पाकिस्तान को फायदा, जानें प्वाइंट्स टेबल में अन्य टीमों का हाल

Hindi News/ Sports / Cricket News / रोहित शर्मा ने अविजित वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर दिया दिल जीत लेने वाला बयान, जानें क्‍या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो