scriptमुंबई पुलिस हुई कोहली से खुश कहा चाहे कितनी भी तेज चलाएं, पुलिस नहीं काटेगी उनका चालान ! | No over speeD challan for Virat Kohli, says Mumbai Police | Patrika News
क्रिकेट

मुंबई पुलिस हुई कोहली से खुश कहा चाहे कितनी भी तेज चलाएं, पुलिस नहीं काटेगी उनका चालान !

ट्रैफिक नियमों को लेकर बेहद सख्त मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा जाए की भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का ओवरस्पीडिंग पर मुंबई पुलिस द्वारा चालान नहीं काटा जाएगा ।

Oct 26, 2018 / 07:51 pm

Prabhanshu Ranjan

No over speeD challan for Virat Kohli, says Mumbai Police

मुंबई पुलिस हुई कोहली से खुश कहा चाहे कितनी भी तेज चलाएं, पुलिस नहीं काटेगी उनका चालान !

नई दिल्ली । अभी हाल में ही वनडे मैचों में सबसे तेज 10000 रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली के दुनिया भर में फैन हैं । लेकिन जब ट्रैफिक नियमों को लेकर बेहद सख्त मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा जाए की भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का ओवरस्पीडिंग पर मुंबई पुलिस द्वारा चालान नहीं काटा जाएगा तो थोड़ा अटपटा तो लगता है । मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वैसे मुंबई पुलिस पहले भी कई रोचक मुद्दों ऐसी ही रचनात्मकता के साथ इस तरह के ट्वीट करती रही है।

सबसे तेज 10 हजारी बने विराट-
विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में नाबाद 157 रन की शतकीय पारी खेल कर सबसे तेज 10000 ODI रनों का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। उनकी इस पारी के दम पर भारतीय टीम ने 321 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। बाद में उतरी विंडीज की टीम ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया और ये मुकाबला ड्रॉ रहा फिर भी विराट को उनकी बेहरतीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इसी के साथ उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाइयों की बाढ़ आ गई ।

https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw

मुंबई पुलिस ने दिया सबसे अनोखा बधाई संदेश-
मुंबई पुलिस ने कप्तान कोहली के के लिए ट्वीट कर कहा की ” कोहली का ओवरस्पीडिंग करने पर चालान नहीं कटेगा। विराट को टैग करते हुए ट्वीट कर मुंबई पुलिस के अकाउंट से लिखा गया, “यहां कोई ओवरस्पीडिंग चालान नहीं होगा। विराट के लिए केवल वाहवाही और ढेर सारी शुभकामनाएं। आपको नई उपलब्धि के लिए बधाइयां।” यह बधाई संदेश जारी करने के साथ मुंबई पुलिस ने भारतीय कप्तान का एक फोटो भी अपलोड किया, जिसमें कोहली शतक जमाने के बाद जोश में बल्ला लहराते हुए नजर आ रहे थे। फोटो पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा था- दैट्स ए ‘विराट’ स्कोर इनडीड मतलब सच में यह बड़ा स्कोर है ।

Hindi News / Sports / Cricket News / मुंबई पुलिस हुई कोहली से खुश कहा चाहे कितनी भी तेज चलाएं, पुलिस नहीं काटेगी उनका चालान !

ट्रेंडिंग वीडियो