scriptभारत को तगड़ा झटका, IPL के बाद मोहम्मद शमी का टी20 वर्ल्ड कप खेलना भी मुश्किल | mohammed shami doubtful to play for t20 world cup 2024 after ipl 2024 | Patrika News
क्रिकेट

भारत को तगड़ा झटका, IPL के बाद मोहम्मद शमी का टी20 वर्ल्ड कप खेलना भी मुश्किल

T20 World Cup 2024: मोहम्मद शमी टखने की चोट की वजह से आईपीएल 2024 नहीं खेल पाएंगे। गुजरात टाइटंस को उनकी कमी बड़ी खलेगी। इसी बीच खबरें आ रही है कि मोहम्‍मद शमी का टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 खेलना भी मुश्किल है।

Feb 24, 2024 / 03:05 pm

lokesh verma

mohammed_shami_injury.jpg
T20 World Cup 2024: मोहम्मद शमी टखने की चोट की वजह से आईपीएल 2024 नहीं खेल पाएंगे। गुजरात टाइटंस को उनकी कमी बड़ी खलेगी। इसी बीच खबरें आ रही है कि मोहम्‍मद शमी का टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 खेलना भी मुश्किल है। अगर ऐसा होता है तो यह भारतीय टीम के लिए के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा। क्‍योंकि वनडे वर्ल्ड कप 2023 में मोहम्‍मद शमी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। फिलहाल भारत का ये शीर्ष तेज गेंदबाज टखने की चोट से जूझ रहा है।

बता दें कि मोहम्‍मद शमी वनडे वर्ल्‍ड कप के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। फिलहाल वह ब्रिटेन में अपने सूजे हुए टखने का उपचार करवा रहे हैं और अब सर्जरी कराने के लिए तैयार हैं। हाल ही में उनके आईपीएल नहीं खेलने की खबरें आई थीं। इनसाइडस्‍पोर्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्‍मद शमी का टी20 वर्ल्‍ड कप में खेलना भी संदिग्‍ध है।

टी20 वर्ल्‍ड कप नहीं खेल पाएंगे शमी

रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल 2024 के बाद मोहम्‍मद शमी बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के साथ ही टी20 वर्ल्‍ड कप भी नहीं खेल पाएंगे। जबकि टीम इंडिया को आईसीसी ट्रॉफी की तलाश है। ऐसे में भारतीय टीम का पूरी ताकत के साथ टी20 वर्ल्ड कप में उतरना जरूरी है।

यह भी पढ़ें

T20 वर्ल्ड कप 2024 में IND-PAK मैच के टिकटों की मारामारी

mohammed_shami.jpg

सर्जरी ही एकमात्र उपाय

रिपोर्ट में बीसीसीआई के एक वरिष्ठ सूत्र के हवाले से कहा गया है कि मोहम्‍मद शमी को दिए गए इंजेक्शन ने काम नहीं किया। इसलिए अब एकमात्र उपाय सर्जरी ही है। शमी जल्द ही सर्जरी के लिए यूके रवाना हो जाएंगे। ऐसे में आईपीएल का कोई सवाल ही नहीं है।

यह भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले दिल्ली को झटका, 4 शतक जड़ने वाला दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल

Hindi News/ Sports / Cricket News / भारत को तगड़ा झटका, IPL के बाद मोहम्मद शमी का टी20 वर्ल्ड कप खेलना भी मुश्किल

ट्रेंडिंग वीडियो