scriptहिम्मत है तो… सानिया मिर्जा संग शादी की अफवाहों पर मोहम्मद शमी ने आखिरकार तोड़ी चुप्‍पी | mohammed shami breaks silence on rumours of marriage with sania mirza | Patrika News
क्रिकेट

हिम्मत है तो… सानिया मिर्जा संग शादी की अफवाहों पर मोहम्मद शमी ने आखिरकार तोड़ी चुप्‍पी

Mohammed Shami on Sania Mirza: सानिया मिर्जा संग शादी को लेकर अफवाहों पर मोहम्‍मद शमी ने आखिरकार अपनी चुप्‍पी तोड़ ही दी। शमी ने इस अफवाह को उड़ाने वालों को कड़ी चेतावनी दी है। आइये आपको भी बताते हैं कि उन्‍होंने क्‍या कहा है?

नई दिल्लीJul 20, 2024 / 10:27 am

lokesh verma

Mohammed Shami on Sania Mirza
Mohammed Shami on Sania Mirza: क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी और सानिया मिर्जा की शादी की अफवाह पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में है। हालांकि सानिया के पिता खुद इन खबरों अफवाह बता हैं। वहीं, अब पहली बार मोहम्‍मद शमी ने भी अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। शमी ने इस मामले में साफ तौर पर उन लोगों को कड़ी चेतावनी दी है, जो इस तरह अफवाह उड़ा रहे हैं। एक यूट्यूब शो पर बातचीत के दौरान इस मामले में सवाल किए जाने पर मोहम्‍मद शमी ने पहले तो ऐसी अफवाह उड़ाने वालों को समझाया। फिर अचानक वह भड़क उठे और कहा कि हिम्‍मत है तो ऐसी पोस्‍ट अपने वेरिफाइड अकाउंट से शेयर करें फिर मैं बताता हूं।

‘हिम्मत है तो वे वेरिफाइड अकाउंट से ऐसी पोस्ट शेयर करके दिखाएं’

दरअसल, शुभंकर मिश्रा के यू-ट्यूब शो पर बातचीत के दौरान मोहम्‍मद शमी ने कहा कि इस तरह की जो भी खबरें सामने आई, वह मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं थीं, जिन पर मैं रिएक्‍ट करता। शमी ने कहा वह ऐसी खबरें देखते थे, लेकिन कभी इन्‍हें महत्व नहीं दिया। यदि उनमें हिम्मत है तो वे वेरिफाइड अकाउंट से ऐसी पोस्ट शेयर करके दिखाएं फिर मैं बताता हूं। उन्‍होंने कहा कि ये बिल्कुल अजीब है, इस पर क्या ही कहूं, मैं तो सिर्फ इतना कहूंगा कि गलत खबरों को नहीं चलाना चाहिए। मानता हूं कि मीम्स होने चाहिए, क्‍योंकि इसमें कुछ गलत नहीं है, लेकिन गलत बातों की अफवाह फैलाना तो गलत है।

अपनी फिटनेस पर भी दिया अपडेट

मोहम्‍मद शमी ने इस दौरान अपनी फिटनेस को लेकर भी बात की। उन्‍होंने कहा कि अब वह फिट हो रहे हैं और काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करेंगे। हालांकि उससे पहले वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी जाकर अपनी फिटनेस पर काम करना चाहेंगे। उम्मीद है कि वह आगामी समय में टीम से जुड़ेंगे।
यह भी पढ़ें

एशिया कप में भारत ने पाक को रौंदा, स्मृति मंधाना ने हरमन का रिकॉर्ड तोड़ रचा इतिहास

शमी ने शुरू किया गेंदबाजी का अभ्‍यास

बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही मोहम्‍मद शमी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वर्ल्‍ड कप के बाद उन्‍होंने अपने टखने की सर्जरी कराई थी, जो सफल रही। अब वह अच्‍छा महसूस कर रहे हैं और उन्‍होंने गेंदबाजी का अभ्‍यास करना भी शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्‍होंने अपने प्रेक्टिस सेशन के कुछ वीडियो भी शेयर किए थे।

Hindi News / Sports / Cricket News / हिम्मत है तो… सानिया मिर्जा संग शादी की अफवाहों पर मोहम्मद शमी ने आखिरकार तोड़ी चुप्‍पी

ट्रेंडिंग वीडियो