scriptSRH vs CSK: शॉट देख खुला रह गया पैट कमिंस का मुंह, देखें कैसे रहाणे ने जड़ा छन्नाटेदार सिक्स | ipl 2024 chennai super kings ajinkya rahane smashed six over pat cummi | Patrika News
क्रिकेट

SRH vs CSK: शॉट देख खुला रह गया पैट कमिंस का मुंह, देखें कैसे रहाणे ने जड़ा छन्नाटेदार सिक्स

हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने पैट कमिंस के खिलाफ बेहतरीन शॉट खेला, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Apr 05, 2024 / 08:40 pm

Vivek Kumar Singh

asiss.jpg
Sunrisers Hyderbad vs Chennai Super Kings Score Update: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 18वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में पैट कमिंस ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत खराब रही और चौथे ओवर में ही अजिंक्य रहाणे को बल्लेबाजी के लिए आना पड़ा। इस दौरान उन्होंने पैट कमिंस की गेंद पर एक जोरदार सिक्स जड़ दिया, जिसे पैट कमिंस भी देखते रह गए।

भुवी को मिली IPL 2024 की पहली सफलता

ऋतुराज गायकवाड़ और रचिन रविंद्र ने पारी की शुरुआत की और तीन ओवर तक दोनों ने मिलकर टीम को 25 के स्कोर तक पहुंचा दिया। पारी के चौथे ओवर में भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर रचिन रविंद्र आउट हो गए। यह इस सीजन की भुवी की पहली विकेट थी। इसके बाद अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी के लिए आए, जो भुवी का इससे पहले 6 बार शिकार हो चुके थे। इस ओवर में सिर्फ एक रन आए।
https://twitter.com/hashtag/SRHvCSK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद कप्तान पैट कमिंस गेंदबाजी के लिए आए और रहाणे ने इस ओवर की दूसरी गेंद पर ही छन्नाटेदार सिक्स जड़ दिया। इस शॉट को देखकर पैट कमिंस का मुंह भी खुला का खुला रह गया। खबर लिखे जाने तक 14वें ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स ने 3 विकेट गंवाकर 119 रन बना लिए थे। ऋतुराज 26 रन बनाकर पवेलियन लौटे तो रचिन रविंद्र ने 12 रन की पारी खेली। शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ 24 गेंदों में 45 रन बनाए। रहाणे अभी भी 34 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

Hindi News / Sports / Cricket News / SRH vs CSK: शॉट देख खुला रह गया पैट कमिंस का मुंह, देखें कैसे रहाणे ने जड़ा छन्नाटेदार सिक्स

ट्रेंडिंग वीडियो