scriptIND vs SL: कोलंबो में आज भी भारी बारिश की चेतावनी, क्‍या भारत-श्रीलंका मैच भी धुलेगा, जानें मौसम का ताजा हाल | india vs sri lanka asia cup 2023 super 4 4th match colombo weather updates heavy rain alert | Patrika News
क्रिकेट

IND vs SL: कोलंबो में आज भी भारी बारिश की चेतावनी, क्‍या भारत-श्रीलंका मैच भी धुलेगा, जानें मौसम का ताजा हाल

IND vs SL: भारतीय टीम आज श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2023 के सुपर-4 का चौथा मैच खेलने उतरेगी। खबर आ रही है कि ये अहम मैच भी बारिश से धुल सकता है। आज का मुकाबला भी कोलंबो के उसी आर प्रेमदासा मैदान पर खेला जाएगा, जहां सुपर-4 में भारत बनाम पाकिस्तान का मैच हुआ है।

Sep 12, 2023 / 12:41 pm

lokesh verma

india-vs-sri-lanka-asia-cup-2023-super-4-4th-match-colombo-weather-updates-heavy-rain-alert.jpg

कोलंबो में आज भी भारी बारिश की चेतावनी, क्‍या भारत-श्रीलंका मैच भी धुलेगा, जानें मौसम का ताजा हाल।

IND vs SL: पाकिस्‍तान को बुरी तरह पीटने के बाद आज भारतीय टीम कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2023 के सुपर-4 का चौथा मैच खेलने उतरेगी। ये मुकाबला काफी अहम है, क्‍योंकि दोनों में से जो भी इस मैच को जीतेगा वह फाइनल का टिकट हासिल कर लेगा। ऐसे में सभी की नजरें इस मैच पर टिकी होंगी। इसी बीच खबर आ रही है कि ये अहम मैच भी बारिश से धुल सकता है। दरअसल, एशिया कप में बारिश लगातार खलल डाल रही है। आज का मुकाबला भी कोलंबो के उसी मैदान में खेला जाएगा, जहां सुपर-4 में भारत बनाम पाकिस्तान का मैच रविवार को बारिश से धुल गया था, जिसे रिजर्व डे पर पूरा कराया जा सका। लेकिन, अब किसी मैच के लिए रिजर्व डे की व्‍यवस्‍था नहीं है।

भारतीय टीम आज लगातार तीसरे दिन मैदान पर उतरेगी। टीम इंडिया का आज दोपहर तीन बजे से श्रीलंका से आमना-सामना होगा। मौसम विभाग की मानें तो इस मैच के दौरान भी बारिश की संभावना है। कई मौसम वेबसाइटों के पूर्वानुमान के मुताबिक आज मंगलवार 12 सितंबर को कोलंबो में दोपहर 1 बजे से रात 11 बजे तक बारिश की 29 से 60 फीसदी तक संभावना है।

आसमान में छाए रहेंगे बादल

एक्‍यूवेदर के मुताबिक, कोलंबो में आज पूरे दिन बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही कोलंबो में दिन का तापमान 29 डिग्री तो रात का तापमान 25 डिग्री सेल्सियम तक रहने के आसार हैं। वहीं, दिन में नमी 84 प्रतिशत और रात में में नमी 90 प्रतिशत तक दर्ज की जा सकती है।

यह भी पढ़ें

इरफान पठान बोले- पड़ोसियों ने टीवी के साथ मोबाइल भी तोड़ डाले



अगर मैच बारिश से धुल गया तो क्या होगा?

भारत और श्रीलंका का आज कोलंबो में खेले जाने वाला एशिया कप 2023 सुपर-4 का चौथा मैच बारिश से धुलता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक के साथ संतोष करना पड़ेगा। क्‍योंकि इस मैच के लिए भारत-पाकिस्तान मैच की तरह कोई रिजर्व डे नहीं रखा गया है। अगर मैच पूरा होता है तो जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी।

यह भी पढ़ें

बाबर आजम ने भारत से बुरी तरह हारने पर बनाया बहाना, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs SL: कोलंबो में आज भी भारी बारिश की चेतावनी, क्‍या भारत-श्रीलंका मैच भी धुलेगा, जानें मौसम का ताजा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो