scriptEmerging Teams Asia Cup: आयुष बदोनी का अर्द्धशतक, ओमान को हराकर भारतीय टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक | India-A vs oman in Emerging Teams Asia Cup | Patrika News
क्रिकेट

Emerging Teams Asia Cup: आयुष बदोनी का अर्द्धशतक, ओमान को हराकर भारतीय टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक

ओमान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवरों में 140 रन बनाए, वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने  मुकाबले को 28 गेंद शेष रहते जीत लिया।

नई दिल्लीOct 24, 2024 / 12:02 am

satyabrat tripathi

India A vs Oman: भारत-ए टीम ने इमर्जिंग एशिया कप 2024 के अपने तीसरे मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए ओमान को 6 विकेट से हराया। टूर्नामेंट में यह भारतीय टीम की लगातार तीसरी जीत है। इससे पहले भारत-ए टीम ने पाकिस्तान और यूएई को शिकस्त दी थी। भारतीय टीम ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है।
ओमान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट 140 रन बनाए, वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने मैच को 28 गेंद शेष रहते जीत लिया। भारत-ए ने 15.2 ओवर में 4 विकेट पर 146 रन बनाए।
यह भी पढ़े: जिम्बाब्वे ने बनाया टी20 क्रिकेट के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर, सिकंदर रजा ने 33 गेंद में ठोका शतक

आयुष बदोनी का धमाकेदार अर्द्धशतक 

आयुष बदोनी के तेज तर्रार अर्द्धशतक के अलावा तिलक वर्मा और अभिषेक शर्मा की आकर्षक बल्लेबाजी की। आयुष बदोनी ने 27 गेंद में 6 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के लगाते हुए 51 रन की पारी खेली। उन्हें इस पारी के लिए प्लेयर ऑफ मैच चुना गया। उनके अलावा तिलक वर्मा ने 30 गेंद में 1 चौके और 2 छक्के संग 30 रन बनाए जबकि अभिषेक शर्मा ने 15 गेंद में 5 चौके और 1 छक्के संग 34 रन बनाए। 

ओमान की ओर से मोहम्मद नदीम ने बनाए सर्वाधिक रन

ओमान की ओर से मोहम्मद नदीम ने 49 गेंद में 3 चौके संग शानदार 41 रन की पारी खेली। इसके अलावा वसीम अली ने 24 रन और हम्माद मिर्जा ने 28 रन की पारी खेली। भारत-ए कप्तान तिलक वर्मा ने आठ गेंदबाजों को आजमाया। अकीब खान, रसिख सलाम, निशांत सिंधु, रमनदीप सिंह और साई किशोर ने 1-1 विकेट चटकाए। 

Hindi News / Sports / Cricket News / Emerging Teams Asia Cup: आयुष बदोनी का अर्द्धशतक, ओमान को हराकर भारतीय टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक

ट्रेंडिंग वीडियो