scriptWTC Final में भारत की हार से निराश फैंस को विराट कोहली और शुभमन गिल ने दिया ये संदेश | ind vs aus virat kohli shubman gill reaction on team india defeat in wtc 2023 final | Patrika News
क्रिकेट

WTC Final में भारत की हार से निराश फैंस को विराट कोहली और शुभमन गिल ने दिया ये संदेश

Virat Kohli and Shubman Gill : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम के खिलाफ 209 रनों से बड़ी जीत दर्ज की है। भारतीय टीम के स्‍टार खिलाड़ी विराट कोहली और शुभमन गिल ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर कोहली और गिल के रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहे हैंं।

Jun 12, 2023 / 10:46 am

lokesh verma

virat-and-shubman.jpg

WTC Final में भारत की हार से निराश फैंस को विराट कोहली और शुभमन गिल ने दिया ये संदेश।

Virat Kohli and Shubman Gill : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया हार गई है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम के खिलाफ 209 रनों से बड़ी जीत दर्ज की है। टीम इंडिया की हार पर दिग्गजों के साथ ही फैंस भी लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच भारतीय टीम के स्‍टार खिलाड़ी विराट कोहली और शुभमन गिल ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर विराट कोहली और शुभमन गिल के रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहे हैंं। आइये जानते हैं हार के बाद हताश फैंस को दोनों खिलाडि़यों ने क्‍या संदेश दिया है।

चुप्पी आपकी ताकत का सबसे बड़ा साधन

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हारने के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्‍यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, शुभमन गिल ने भी सोशल मीडिया पर अपना संदेश लिखा है। विराट कोहली ने प्रसिद्ध दार्शनिक लाओ टीजू के कोट का इस्तेमाल किया है। कोहली ने लिखा है कि चुप्पी आपकी ताकत का सबसे बड़ा साधन है। सोशल मीडिया पर कोहली का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

शुभमन गिल ने दिया ये संदेश

भारतीय टीम की हार से निराश फैंस के लिए युवा सलामी बल्‍लेबाज शुभमन गिल ने ट्वीट कर संदेश दिया है। शुभमन गिल ने ट्वीट कर लिखा है कि अभी खत्म नहीं हुए हैं… इसके साथ ही शुभमन गिल ने टीम इंडिया का राष्ट्रगान करते हुए एक फोटो भी पोस्ट किया है। उनका यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस पर लगातार अपने रिएक्‍शन दे रहे हैं।

मुकाबले पर एक नजर

गौरतलब है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 296 रन ही बना सकी। इसके बाद ऑस्‍ट्रेलिया ने 8 विकेट पर 270 रन बनाकर पारी घोषित कर दी और भारत के सामने 444 रन का लक्ष्‍य रखा, लेकिन टीम इंडिया 234 रन पर ही ऑलआउट हो गई और ऑस्‍ट्रेलिया ने खिताबी मुकाबला 209 रनों से जीत लिया।

यह भी पढ़ें

भारत को 209 रन से हरा ऑस्ट्रेलिया ने जीता वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब

Hindi News/ Sports / Cricket News / WTC Final में भारत की हार से निराश फैंस को विराट कोहली और शुभमन गिल ने दिया ये संदेश

ट्रेंडिंग वीडियो