scriptHardik Pandya: एक साथ हार्दिक पंड्या पर टूटा चारों तरफ से पहाड़, टीम इंडिया से छिनी कप्तानी, वाइफ ने दिया तलाक | hardik pandya divorce natasha stankovic after remove from indian team captaincy | Patrika News
क्रिकेट

Hardik Pandya: एक साथ हार्दिक पंड्या पर टूटा चारों तरफ से पहाड़, टीम इंडिया से छिनी कप्तानी, वाइफ ने दिया तलाक

Hardik pandya-Natasha stankovic: हार्दिक पंड्या और नताशा का तलाक हो गया है। दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान में गुरुवार को इस फैसले का खुलासा किया।

नई दिल्लीJul 19, 2024 / 03:22 pm

Vivek Kumar Singh

Hardik Pandya
Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो गया है। पंड्या को एक ही दिन में दो झटके लगे। पहले पंड्या से टीम इंडिया की कप्तानी का मौका छिना और फिर उनके तलाक की खबर कंफर्म हो गई। श्रीलंका दौरे के लिए बीसीसीआई ने गुरुवार को टी20 और वनडे टीम का ऐलान किया। रोहित के बाद टी 20 कप्तानी की दौर में सबसे प्रबल दावेदार हार्दिक पंड्या को इस दौरे के लिए कप्तानी दी जा सकती थी, लेकिन हार्दिक को टी20 की कप्तानी नहीं देने की वजह उनकी फिटनेस को माना जा रहा है।
सूर्यकुमार यादव अब टी20 के नए कप्तान हैं, वनडे में कप्तान रोहित शर्मा हैं। वहीं टी20 और वनडे दोनों ही फॉर्मेट में उपकप्तानी की जिम्मेदारी शुभमन गिल को सौंपी गई है। पिछले एक साल में हार्दिक चोटों के कारण काफी परेशान रहे हैं और कई अहम मैचों में उन्हें बेंच पर बैठना पड़ा। जबकि टीम इंडिया के नए कोच गौतम गंभीर टी20 कप्तानी में लॉन्ग टर्म ऑप्शन चाहते हैं। इसलिए सूर्यकुमार यादव को टी20 टीम की कमान सौंपी गई है। बतौर भारतीय कोच गंभीर का यह पहला असाइनमेंट होगा। पहले जानकारी मिल रही थी कि विराट कोहली और रोहित शर्मा श्रीलंका दौरे से बाहर रह सकते हैं लेकिन गंभीर ने सीनियर खिलाड़ियों की टीम में वापसी की मांग की।
रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली भी वनडे टीम का हिस्सा हैं। दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों ने वनडे विश्व कप 2023 के बाद कोई वनडे मैच नहीं खेला है। गंभीर कार्यकाल में टीम में बदलाव का दौर जारी है। इस बीच हार्दिक पंड्या की पर्सनल लाइफ भी चर्चा का विषय बनी हुई है। हार्दिक पंड्या और नताशा का तलाक हो गया है। दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संयुक्त बयान में गुरुवार को इस फैसले का खुलासा किया। पिछले काफी समय से इन दोनों के तलाक की खबरें लगातार सामने आ रही थी। लेकिन इन दोनों ने इस पर गुरुवार से पहले कुछ नहीं कहा था। पंड्या और नताशा का एक बेटा भी है। इन दोनों ने आपसी सहमति के साथ बेटे अगस्त्या के लिए को-पेरेंटिंग का फैसला किया है।

अपने रिश्तें को बचाने की पंड्या ने की कोशिश

हार्दिक ने बताया कि उन दोनों ने इस रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन अंत में दोनों ने एक-दूसरे के भले के लिए ही अलग होने का फैसला लिया। बता दें, हार्दिक पंड्या और नताशा की शादी मई, 2020 में हुई थी। दोनों ने लॉकडाउन के दौरान कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद 2020 में बेटे के जन्म के तीन साल बाद हार्दिक पंड्या और नताशा ने फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से फिर धूमधाम से शादी रचाई।
चाहे पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल, हार्दिक पंड्या की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पिछले साल से लगातार फैंस के निशाने पर रहने वाले हार्दिक पंड्या ने टी20 विश्व कप फाइनल में टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। इस जीत के बाद फैंस ने उन पर खूब प्यार लुटाया। मगर, गंभीर कार्यकाल के दौरान हार्दिक को अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान होगा, वरना आने वाले दिनों में उनकी मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Hardik Pandya: एक साथ हार्दिक पंड्या पर टूटा चारों तरफ से पहाड़, टीम इंडिया से छिनी कप्तानी, वाइफ ने दिया तलाक

ट्रेंडिंग वीडियो