scriptबांग्लादेश पर जीत के बाद रोहित शर्मा का यह वीडियो खूब हो रहा वायरल, जमकर मिल रही सराहना | Rohit Sharma Bonds With Off-Spinner ravichandran ashwin Daughters, video viral | Patrika News
क्रिकेट

बांग्लादेश पर जीत के बाद रोहित शर्मा का यह वीडियो खूब हो रहा वायरल, जमकर मिल रही सराहना

रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शतक जड़ा और कुल छह विकेट चटकाए। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

नई दिल्लीSep 22, 2024 / 10:24 pm

satyabrat tripathi

India vs Bangladesh, 1st Test at Chennai: बांग्लादेश पर पहले टेस्ट मैच में 280 रन की जीत दर्ज करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, चेन्नई टेस्ट मैच में गेंद और बल्ले से कमाल दिखाने वाले धाकड़ क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन की फैमिली से रोहित शर्मा बातचीत करते हुए दिख रहे हैं। रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन की बेटियों से बात कर रहे हैं। इस दौरान अश्विन और उनकी पत्नी भी मौजूद हैं। भारतीय कप्तान की बातचीत वाले इस वीडियो की सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस जमकर सराह रहे हैं। 
भारत की जीत में रविचंद्रन अश्विन का अहम योगदानः 
रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अहम भूमिका निभाई। पहली पारी में 144 रन पर 6 विकेट गिरने के बाद अश्विन ने जहां शतक जड़ भारत की लड़खड़ाती पारी को सहारा दिया और टीम के स्कोर को 376 रन के सम्मानजनक स्थिति में पहुंचाया, वहीं दूसरी पारी में श्रीलंकाई बल्लेबाजों को अपनी अंगुलियों पर नचाते हुए छह विकेट चटका भारतीय टीम को बांग्लादेश पर 280 रन की बड़ी जीत दिला दी। रविचंद्रन अश्विन को हरफनमौला प्रदर्शन के चलते प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कुल छह विकेट झटके।

Hindi News/ Sports / Cricket News / बांग्लादेश पर जीत के बाद रोहित शर्मा का यह वीडियो खूब हो रहा वायरल, जमकर मिल रही सराहना

ट्रेंडिंग वीडियो