scriptIND VS BAN, 2nd Test: बांग्लादेश का बड़ा ऐलान, टीम इंडिया की बढ़ गई ‘मुश्किल’  | IND VS BAN, 2nd Test: Shakib Al Hasan is available for the second Test against India | Patrika News
क्रिकेट

IND VS BAN, 2nd Test: बांग्लादेश का बड़ा ऐलान, टीम इंडिया की बढ़ गई ‘मुश्किल’ 

शाकिब के प्रदर्शन पर बांग्लादेश के कोच ने कहा कि उनकी बल्लेबाजी को लेकर ज्यादा चिंता नहीं है। चेन्नई में हम बेहतर कर सकते थे।

नई दिल्लीSep 25, 2024 / 05:37 pm

satyabrat tripathi

India vs Bangladesh, 2nd Test at Kanpur: अंगुली की चोट से जूझ रहे बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) भारत के खिलाफ कानपुर (kanpur) के ग्रीन पार्क स्टेडियम (green park stadium kanpur) में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। इसकी घोषणा बांग्लादेश के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघे (Chandika Hathurusinghe) ने बुधवार को की। 
कानपुर में ट्रेनिंग के बाद बांग्लादेश टीम के कोच ने कहा कि मैंने अपने फिजियो या किसी अन्य से बात नहीं की है, लेकिन वह भारत के खिलाफ अगले मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे। वहीं, शाकिब के प्रदर्शन पर पर उन्होंने कहा कि उनकी बल्लेबाजी को लेकर ज्यादा चिंता नहीं है। चेन्नई में हम बेहतर कर सकते थे। मुझे लगता है कि शाकिब भी यही सोच रहे होंगे कि वह भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। हम सभी जानते हैं कि वह क्या करने की काबिलियत रखते हैं।

चेन्नई टेस्ट मैच में हुए थे चोटिल

शाकिब अल हसन भारत के खिलाफ चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (jasprit bumrah) की गेंद पर चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उनकी उंगली से खून आने लग गया था। इसकी वजह से 37 वर्षीय स्पिन ऑलराउंडर को काफी देरी से लगाया गया था। अभी शाकिब फिलहाल मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

फार्म से जूझ रहे हैं शाकिब

बांग्लादेश के बल्लेबाज शाकिब अल हसन खराब प्रदर्शन से जूझ रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट जीत में भी उनका योगदान तीन मैचों में सिर्फ 15, 2 और नाबाद 21 रन का ही रहा है। वहीं भारत के खिलाफ चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 32 और 25 रन की पारी खेल सके थे। इसके अलावा उन्होंने भारत के खिलाफ पहली पारी में महज 8 ओवर जबकि दूसरी पारी में 13 ओवर गेंदबाजी की थी। शाकिब दोनों पारियों में किसी भी भारतीय खिलाड़ी को आउट नहीं कर सके थे। हालाकि शाकिब जिस स्तर के खिलाड़ी हैं, उन्हें किसी भी तरह से कम आंकना रोहित शर्मा एंड कंपनी के लिए भारी पड़ सकता है।

Hindi News / Sports / Cricket News / IND VS BAN, 2nd Test: बांग्लादेश का बड़ा ऐलान, टीम इंडिया की बढ़ गई ‘मुश्किल’ 

ट्रेंडिंग वीडियो