scriptविश्व विजेता कप्तान ने खेली तूफानी वाली पारी | Cricket: English captain Eoin Morgan played a stormy innings in T20 | Patrika News
क्रिकेट

विश्व विजेता कप्तान ने खेली तूफानी वाली पारी

मोर्गन की पारी की बदौलत ही उनकी टीम रिकॉर्ड जीत हासिल करने में कामयाब रही।

Aug 31, 2019 / 11:25 am

Manoj Sharma Sports

Eion Morgan

Eion Morgan

इंग्लैंड। गत माह इंग्लैंड एंड वेल्स में सम्पन्न हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर खिताब जीता था। इस टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने न केवल अपनी कप्तानी बल्कि अपने खेल से भी काफी प्रभावित किया था।

मोर्गन का वही फॉर्म और जोश अब भी बरकरार है। मोर्गन ने 50 ओवर क्रिकेट के बाद अब 20 क्रिकेट में भी धमाकेदार पारी खेली है। विटालिटी टी20 ब्लास्ट में मिडिलसेक्स की ओर से उन्होंने तूफानी पारी खेली है जिसके देख रह कोई हैरान है।

मोर्गन ने केवल 29 गेंदों पर 83 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में आठ सिक्स और पांच चौके भी जमाए। उनकी पारी इसलिए भी यादगार रही कि इसकी बदौलत उनकी टीम जीत दर्ज करने में कामयाब रही।

हाल-ए-मैच

समरसेट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 226 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाबी पारी खेलने उतरी मिडिलसेक्स ने 18 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया। आपको बता दें कि यह टूर्नामेंट के इतिहास में चेज करते हुए सबसे बड़ा लक्ष्य है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / विश्व विजेता कप्तान ने खेली तूफानी वाली पारी

ट्रेंडिंग वीडियो