scriptआशीष नेहरा IPL 2025 से पहले छोड़ने जा रहे गुजरात टाइटंस, ये भारतीय दिग्गज बन सकता है नया हेड कोच | Ashish Nehra is set to leave Gujarat Titans before IPL 2025, yuvraj singh in consideration | Patrika News
क्रिकेट

आशीष नेहरा IPL 2025 से पहले छोड़ने जा रहे गुजरात टाइटंस, ये भारतीय दिग्गज बन सकता है नया हेड कोच

Ashish Nehra is Set to Leave Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ सकते हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि नेहरा की जगह एक भारतीय क्रिकेट दिग्गज को लाने पर विचार किया जा रहा है।

नई दिल्लीJul 24, 2024 / 09:58 am

lokesh verma

Ashish Nehra is Set to Leave Gujarat Titans
Ashish Nehra is Set to Leave Gujarat Titans: आशीष नेहरा आईपीएल 2025 से पहले जीटी छोड़ने को तैयार हैं। आईपीएल सर्किट से आ रही ताजा खबर यह है कि गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी जिसने अपने बेहद सफल कप्तान हार्दिक पंड्या को छोड़ दिया था, वह अपने हेड कोच आशीष नेहरा को भी खो सकती है। ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि न केवल आशीष नेहरा, बल्कि उनके क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी भी आईपीएल 2025 से पहले जीटी छोड़कर कहीं और जा सकते हैं।

गैरी कर्स्‍टन भी नहीं आएंगे नजर

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आशीष नेहरा और विक्रम सोलंकी के फ्रेंचाइजी से अलग होने वाले हैं। वहीं, टीम के बल्लेबाजी कोच गैरी कर्स्टन ने भी व्हाइट-बॉल क्रिकेट में पाकिस्तान टीम के साथ कोचिंग की भूमिका संभाल ली है। इसका मतलब है कि फिलहाल फ्रेंचाइजी के साथ उनका जुड़ाव खत्म हो गया है। इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि नेहरा की जगह एक भारतीय क्रिकेट दिग्गज को लाने पर विचार किया जा रहा है।

युवराज सिंह संभाल सकते हैं जिम्‍मेदारी

ये भारतीय दिग्‍गज कोई और नहीं, बल्कि युवराज सिंह हैं। अगर इसकी पुष्टि हो जाती है, तो यह एक बड़ी खबर होगी, क्योंकि युवी ने इससे पहले पूर्णकालिक कोचिंग की भूमिका नहीं निभाई है। जबकि उन्होंने पहले अभिषेक शर्मा और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों को मेंटर किया है, ये आईपीएल खिलाड़ी के रूप में उनका पहला पूर्ण कोचिंग कार्यकाल होगा।
यह भी पढ़ें

हेड कोच का चार्ज मिलते ही गौतम गंभीर ने संजू सैमसन को सिखाई ये टेकनीक, वायरल हुई वीडियो

आशीष नेहरा ने किया शानदार काम

बता दें कि आशीष नेहरा ने जीटी के लिए काफी शानदार काम किया है। उन्‍होंने जीटी के साथ अपने पहले कार्यकाल 2022 में ही जीटी को विजेता बनाया था। उसके अगले साल वे खिताब जीतने के करीब थे, लेकिन आखिरी गेंद पर सीएसके से फाइनल में हार गए।

Hindi News / Sports / Cricket News / आशीष नेहरा IPL 2025 से पहले छोड़ने जा रहे गुजरात टाइटंस, ये भारतीय दिग्गज बन सकता है नया हेड कोच

ट्रेंडिंग वीडियो