scriptचेन्नई से शादी करके चूरू लाया, पेरेंट्स ने घर में घुसने नहीं दिया तो लड़की को मारकर खेत में गाड़ा | Love Marriage In Chennai, Brought Churu Rajasthan, brutal Murder His Wife And Buried In Field | Patrika News
चूरू

चेन्नई से शादी करके चूरू लाया, पेरेंट्स ने घर में घुसने नहीं दिया तो लड़की को मारकर खेत में गाड़ा

चूरू के सांडवा थाना इलाके के गांव उडवाला में एक युवक चेन्नई से एक महिला को पत्नी बनाकर घर लाया। परिजनों ने इसका विरोध किया तो घर से दूर खेत में डेरा जमा लिया। लेकिन 20 दिन में ही दोनों के बीच अनबन होने पर गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी। बाद में उसके शव को खेत में गाड़ दिया। पिता ने पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

चूरूJan 23, 2024 / 02:05 pm

Akshita Deora

police_team.jpg

चूरू के सांडवा थाना इलाके के गांव उडवाला में एक युवक चेन्नई से एक महिला को पत्नी बनाकर घर लाया। परिजनों ने इसका विरोध किया तो घर से दूर खेत में डेरा जमा लिया। लेकिन 20 दिन में ही दोनों के बीच अनबन होने पर गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी। बाद में उसके शव को खेत में गाड़ दिया। पिता ने पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

पिता की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है, लेकिन अब महिला के परिवार की किसी को कोई जानकारी नहीं है। पहचान के कोई दस्तावेज नहीं मिलने के कारण हत्या के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस उसके परिजनों का पता नहीं लगा पाई। शव को सांडवा की सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया है। थाना अधिकारी रतनलाल ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने हत्या की वजह आपसी कहासुनी बताई है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह उसे चेन्नई से अपने साथ लाया था। वह चेन्नई की रहने वाली थी। उसका नाम सोनिया था। उसके परिजनों और गांव का पता उसे मालूम नहीं है।

पुलिस के मुताबिक गांव उडवाला निवासी रेखाराम सहारण ने रविवार को रिपोर्ट दी कि उसके बेटे ताराचंद सहारण ( 25 ) ने एक महिला की हत्या का शव को खेत में बनें झोंपडे़ में छिपा दिया है। जिस पर पुलिस मौके पर गई और शव को बरामद कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

यह भी पढ़ें

प्रेमिका की हत्या कर 2 साल तक ड्रम में डालकर सीमेंट से रखा पैक, फिर हड्डियों को पीसकर नदी में बहाया, दिल दहला देगी ये मर्डर स्टोरी




रोजगार के लिए गया था तमिलनाडू
पुलिस ने बताया कि आरोपी ताराचंद ने पूछताछ में बताया कि तीन साल पहले वह रोजगार के लिए तमिलनाडू गया था। चैन्नई के गांव प्लांतो में एक फैक्ट्री में काम करता था। इस बीच उसकी पहचान सोनिया यादव से हो गई। दोनों एक साथ रहने लगे व दूसरी फैक्ट्री में काम करने लगे। आरोपी ने पुलिस को बताया कि 20 दिन पहले वह सोनिया को अपने साथ गांव ले आया। परिजनों ने नाराजगी जताई व घर से निकला दिया। इसके बाद वह खुद के खेते में बनें झोंपड़ें में सोनिया के साथ रहने लगा। इस बीच सोनिया ने वापस गांव जाने की इच्छा जताई तो आरोपी ने उसे जाने से मना कर दिया। दोनों के बीच कहासुनी बढ़ गई तो आरोपी ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

बारात निकलने से पहले घर में छाया मातम, छोटे भाई की हल्दी में बड़े भाई की हार्ट अटैक से मौत



पिता को हुआ शक तो खुला राज
आरोपी ताराचंद ने महिला की हत्या करने के बाद लाश को खेत में पड़े बाजरे की कडबी के ढेर के नीचे छिपा दिया। रविवार को आरोपी के पिता रेखाराम खेत आए तो देखा की कडबी के आसपास की मिट्टी खुदी पड़ी है। रेखाराम ने आरोपी से पूछा कि कडबी के ढेर को किसने छेड़ा। जिस पर आरोपी ने बताया कि खेत में एक श्वान मर गया था। उसी का कडबी के नीेच दफनाया है। जिस पर रेखाराम ने आरोपी से कहा कि श्वान का शव यहां से हटाओ और बाहर फेंक कर आओ। नहीं तो शव की बदबू पूरे खेत में फैल जाएगी। इसके बाद आरोपी घबरा गया व पूरी घटना पिता को बताया दी। इसके बाद शव को कडबी के ढेर से बाहर निकाल कर आरोपी ने झोंपड़े में रख दिया। रेखाराम ने वारदात की सूचना रविवार को सांडवा पुलिस को दी।

https://youtu.be/fnUAn4GbPWA

Hindi News / Churu / चेन्नई से शादी करके चूरू लाया, पेरेंट्स ने घर में घुसने नहीं दिया तो लड़की को मारकर खेत में गाड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो