scriptबंद रहे मेडिकल स्टोर, दवा के लिए भटकते रहे मरीज | Closed medical store, patients wandering for medicine | Patrika News
चूरू

बंद रहे मेडिकल स्टोर, दवा के लिए भटकते रहे मरीज

ऑनलाइन दवा विक्रय के विरोध में ऑल इंडिया केमिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर शुक्रवार को जिला मुख्यालय स्थित मेडिकल स्टोर बंद रहे। इसके कारण मरीजों को आधी-अधूरी दवाओं के साथ जाना पड़ा।

चूरूSep 29, 2018 / 12:06 pm

Rakesh gotam

churu pharmasist strike

churu photo

चूरू.

ऑनलाइन दवा विक्रय के विरोध में ऑल इंडिया केमिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर शुक्रवार को जिला मुख्यालय स्थित मेडिकल स्टोर बंद रहे। इसके कारण मरीजों को आधी-अधूरी दवाओं के साथ जाना पड़ा। मरीज दवा के लिए इधर-उधर भटकते रहे लेकिन उन्हे दवा नहीं मिली। डेडराज भरतिया अस्पताल के सामने सभी मेडिकल स्टोर बंद रहे।
सरदारशहर.

ऑनलाइन दवा विक्रय करने के विरोध में शहर के दवा विक्रेताओं ने अपने प्रतिष्ठानों को बन्द रखकर विरोध जताया। उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के आगे सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। दवा दुकाने बन्द रखने के आमजन को दवाओं के लिए परेशान होना पड़ा।इस अवसर पर संघ के मंत्री मधुसूदन राजपुरोहित ने बताया कि अगर सरकार ऑनलाइन दवाओं के विक्रय पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो आंदोलन को तेज किया जाएगा। सरकार की यह नीति आम जनता व ईमानदार दवा विक्रेताओं के व्यवसाय के विरूद्ध है। इसलिए सरकार को इस पर विचार करना चाहिए। इस अवसर पर जितेन्द्र शर्मा, कन्हैयालाल बागड़ी, अयूब खान, अबरार खिलजी, नरपत पारीक, खालीद छीपंा, रफीक खान, मनोहर शर्मा, कनक भाट, रमेश सैनी, सुखवीर पारीक आदि दवा विक्रेता उपस्थित थे।
राजलदेसर. ऑल इंडिया केमिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर राजलदेसर कस्बे के दवा विक्रेताओं ने दुकानें बंद रखकर विरोध प्रकट किया ।
साहवा.

मेडिकल स्टोर मालिकों ने ऑनलाईन फार्मेसी के विरोध में मेडिकल स्टोर बंद रखे। साहवा कैमिस्ट एसोसिएशन के सचिव तेजप्रताप शर्मा ने बताया कि मेडिकल स्टोर रात12 बजे तक मेडिकल स्टोर बंद रहेंगे।
रतनगढ़.

राजस्थान कैमिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर कस्बे में शुक्रवार को सभी दवा की दुकानें बन्द रही। मेडीकल स्टोर बन्द होने पर मरीजों को थोड़ी परेशानी हुई। रेलवे स्टेशन, पंचायत समिति रोड, मुख्य बाजार, जडिय़ादेवी भवन आदि के पास दुकानें बन्द रहीं।
मेडिकल स्टोर रहे बंद
सादुलपुर.

अखिल भारतीय दवा संगठन एवं राजस्थान कैमिस्ट एसोसिएशन के संयुक्त आह्वान पर शहर में मेडिकल की दुकानें बंद रहीं। शहर में तीन दर्जन से अधिक मेडिकल स्टोर बंद रहने से मरीजों को दवा खरीदने के लिए इधर-उधर भटकना पड़ा। स्थानीय कैमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप सैनी ने बताया कि दवा विक्रेताओं ने केंद्र सरकार की दवाईयों की ऑनलाइन एवं उसमें आम उपभोक्ताओं पर दुष्प्रभाव के विरोध में प्रतिष्ठान बंद रखकर विरोध जताया है।
तारानगर. अखिल भारतीय दवा संगठन व राजस्थान केमिस्ट एसोसिएशन के आह्वान शुक्रवार को तहसील के समस्त दवा विक्रेताओं ने दुकाने बंद रखकर ऑनलाईन दवा विक्रय की मंजूरी का विरोध जताया। दवाईयों की दुकानें बंद रहने से मरीजों को परेशानी हुई।

Hindi News/ Churu / बंद रहे मेडिकल स्टोर, दवा के लिए भटकते रहे मरीज

ट्रेंडिंग वीडियो