scriptAbbas Ansari Case: निकहत की रिमांड पूरी, सपा नेता के घर पुलिस का छापा | MLA Abbas Ansari Case Nikhat remand complete police raid SP leaders ho | Patrika News
चित्रकूट

Abbas Ansari Case: निकहत की रिमांड पूरी, सपा नेता के घर पुलिस का छापा

Abbas Ansari Case : अब्‍बास अंसारी की पत्नी निकहत बानो की रिमांड पूरी हो गई है। अब अब्‍बास और मुख्‍तार के गुर्गों पर कार्रवाई शुरू होगी।

चित्रकूटFeb 20, 2023 / 10:43 am

Sakshi Singh

SP MLA House Raid in Abbas and Nikhat Ansari Case

Abbas Ansari and his Wife Nikhat Ansari

विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत बानो की रिमांड आज पूरी हो गई है। मेडिकल‌ कराने के बाद निकहत को जेल भेजा जाएगा। इसी बीच पुलिस ने मुख्‍तार और अब्‍बास के गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस रविवार शाम एक सपा नेता के घर पहुंची। सपा नेता के न मिलने पर उसके पिता को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई।


चित्रकूट जेल में अपने पति अब्बास अंसारी से अवैध रूप से मिलने के आरोप में निकहत को 10 फरवरी 2023 को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने बताया था कि निकहत के पास से 2 मोबाइल के अलावा विदेशी मुद्रा और आपत्तिजनक सामान बरामद हुए थे।

पुलिस ने 17 फरवरी को निकहत और उसके ड्राइवर को रिमांड पर लिया था। निकहत की रिमांड 3 दिन और उसके ड्राइवर की रिमांड 5 दिन की थी।

दोनों से पूछताछ के बाद अब पुलिस ने उनकी मदद करने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।रविवार शाम को कोतवाली पुलिस टीम सपा नेता फराज खान के घर पहुंची। सपा नेता के न मिलने पर पुलिस ने उसके पिता को पूछताछ करने के लिए अपने साथ लेकर गई।


जिस मकान को किराए पर निकहत बानो और उनके परिजनों ने लिया था। उसके मालिक प्रहलाद साहू से भी पुलिस टीम ने शनिवार को पूछताछ की है। पुलिस रिमांड पर रही निकहत और उसके ड्राइवर नियाज ने जो बयान द‌िए हैं, उसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

डाटा जुटाने में लगी है दो टीमें
दो टीमें लगातार सर्विलांस और बरामद मोबाइल के डाटा को जुटाने में लगी है। 17 फरवरी से निकहत बानो और नियाज से पूछताछ चल रही है। इस दौरान मिले जवाबों से भले ही जांच टीम संतुष्ट न हो, लेकिन उसको आधार बनाकर जांच पूरी की जा रही है।

 

दोपहर में निकहत को भेजा जाएगा जेल
कुछ संदिग्ध लोगों के नाम सामने पर उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलसि ने बताया क‌ि यह गंभीर और संवेदनशील मामला है। निकहत की रिमांड पूरी हो गई है। सोमवार दोपहर को मेडिकल के बाद निकहत को जेल भेजा जाएगा।

Hindi News/ Chitrakoot / Abbas Ansari Case: निकहत की रिमांड पूरी, सपा नेता के घर पुलिस का छापा

ट्रेंडिंग वीडियो