scriptचित्रकूट में बड़ा हादसा, जनरथ ‌और बोलेरो की टक्कर, बच्चे सहित 5 की मौत | Janrath and Bolero collide in Chitrakoot, five killed | Patrika News
चित्रकूट

चित्रकूट में बड़ा हादसा, जनरथ ‌और बोलेरो की टक्कर, बच्चे सहित 5 की मौत

चित्रकूट जिले के नेशनल हाईवे के बगरेही गांव के पास जनरथ और बोलेेरो की आमने-सामने टक्कर हो गई। पांच लोगों की मौत हो गई। 10 लोग घायल हैं।

चित्रकूटNov 21, 2023 / 02:09 pm

Upendra Singh

roadways_bus.jpg

चित्रकूट में जनरथ बस और बोलेरो की टक्कर से पांच लोगों की मौत।

तीन एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल और रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीन लोगों को प्रयागराज रेफर कर दिया। मरने वाले मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस मरने वालों की शिनाख्त कर रही है। हादसे की सूचना पर DM, SP और पुलिस अमला पहुंचा है।
पु‌लिस ने तीन एंबुलेंस से अस्पताल भेजा
पुलिस ने मौके पर तीन एंबुलेंस बुलाया। घायलों को जिला अस्पताल और रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन को प्रयागराज रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार, मृतक मध्यप्रदेश निवासी है, शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जनरथ बस चित्रकूट से प्रयागराज जा रही थी।
चित्रकूट से लौट रही थी बोलेरो
बोलरो चित्रकूट की ओर लौट रही थी। घटना का मुख्य कारण बताया जा रहा है कि बोलेरो अचानक गलत साइड आ गई, जिससे भिड़ंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी, कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

Hindi News/ Chitrakoot / चित्रकूट में बड़ा हादसा, जनरथ ‌और बोलेरो की टक्कर, बच्चे सहित 5 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो