scriptहोटल के कमरे में फंदे से लटक रही थी सिपाही की लाश, पत्नी ने लगाया यह बड़ा आरोप | constable suicide in hotel room | Patrika News
चित्रकूट

होटल के कमरे में फंदे से लटक रही थी सिपाही की लाश, पत्नी ने लगाया यह बड़ा आरोप

सूचना पाकर बेटे के साथ पहुंची पत्नी ने पुलिस अधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।सिपाही की पत्नी ने रोते-बिलखते हुए कहा, ”मेरे पति को उनके अधिकारी लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। उनके खिलाफ लेट पहुंचने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जाती थी। इसी के चलते वह डिप्रेशन में थे और आज उन्होंने सुसाइड कर लिया।

चित्रकूटFeb 06, 2024 / 10:39 pm

anoop shukla

होटल के कमरे में फंदे से लटक रही थी सिपाही की लाश, पत्नी ने लगाया यह बड़ा आरोप

होटल के कमरे में फंदे से लटक रही थी सिपाही की लाश, पत्नी ने लगाया यह बड़ा आरोप

मंगलवार को एक सिपाही की लाश होटल के कमरे से बरामद की गई, कमरा अंदर से बंद था। होटल मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़ा, तो सिपाही का शव फंदे से लटक रहा था। इसके बाद मौके पर फोरेंसिक टीम बुलाई गई।
वहीं सूचना पाकर बेटे के साथ पहुंची पत्नी ने पुलिस अधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।सिपाही की पत्नी ने रोते-बिलखते हुए कहा, ”मेरे पति को उनके अधिकारी लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। उनके खिलाफ लेट पहुंचने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जाती थी। इसी के चलते वह डिप्रेशन में थे और आज उन्होंने सुसाइड कर लिया।
कोतवाली क्षेत्र के गणेश गेस्ट हाउस में रुका रहा सिपाही

पूरा मामला कर्वी कोतवाली क्षेत्र स्थित गणेश गेस्ट हाउस होटल का है। यहां मंगलवार की दोपहर को सिपाही का शव मिला। सिपाही की पहचान वीरेंद्र यादव के रूप में हुई है। वह पुलिस लाइन में तैनात था। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाली निरीक्षक हर्ष पांडे ने अंदर से लॉक कमरे को तुड़वाया। इसके बाद आगे की कार्रवाई की गई।
मौके पर फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने कई एविडेंस कलेक्ट किए हैं। इसी दौरान सूचना पाकर मौके पर वीरेंद्र की पत्नी सोनी देवी एक बेटे के साथ मौके पर पहुंच गई। वीरेंद्र का शव देखते ही वह बदहवास हो गई। इस दौरान पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।
SP चित्रकूट

मौके पर पहुंचे SP अरुण कुमार सिंह ने कहा, ”सिपाही ऑन ड्यूटी था। गेस्ट हाउस के रजिस्टर को देखा गया है। इसमें चार दिन पहले की एंट्री रजिस्टर्ड है। वह यहां चार दिनों से रह रहा था। पूछताछ के क्रम में पता चला है कि वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ यहीं किराए के मकान पर रहता था। मौके से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।”

Hindi News/ Chitrakoot / होटल के कमरे में फंदे से लटक रही थी सिपाही की लाश, पत्नी ने लगाया यह बड़ा आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो