scriptस्कूल वैन के ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, 5 बच्चों की जान बचाकर तोड़ा दम | School Van Driver Got Heart Attack Then Also Saved the life of 5 Childrens | Patrika News
छिंदवाड़ा

स्कूल वैन के ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, 5 बच्चों की जान बचाकर तोड़ा दम

Driver Saved 5 School children Life: स्कूल वैन चलाते वक्त ड्राइवर के सीने में उठा तेज दर्द, ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाई और पहले बच्चों की जान बचाई फिर खुद अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ दिया दम..।

छिंदवाड़ाOct 15, 2024 / 05:27 pm

Shailendra Sharma

Driver Saved 5 School children Life
Driver Saved 5 School children Life: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक स्कूल वैन ड्राइवर ने अपनी जान की गंवाकर स्कूल के 5 बच्चों की जान बचा ली। मामला छिंदवाड़ा जिले के परासिया का है जहां स्कूल वैन ड्राइवर को वैन चलाते वक्त हार्ट अटैक आया था। जब तक उसे अस्पताल ले जाया गया उसकी सांसें थम चुकी थीं। जिस वक्त ड्राइवर के सीने में दर्द हुआ उसकी गाड़ी में 5 बच्चे सवार थे । ड्राइवर ने खुद की जान बचाने की जगह पहले बच्चों की जान बचाई जिसके कारण इस ड्राइवर की हर कोई तारीफ कर रहा है।

ड्राइव करते वक्त आया हार्ट अटैक

छिंदवाड़ा के पगारा का रहने वाला राहुल बेलवंशी टाटा मैजिक चलाकर बच्चों को स्कूल लाने ले जाने का काम करता था। रोजान की तरह राहुल अपने टाटा मैजिक से बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए उनके घर जा रहा था। इसी दौरान अचानक लिखावाड़ी गांव के पास राहुल के सीने में तेज दर्द उठा। राहुल को हार्ट अटैक आया था लेकिन उसने अपनी जान बचाने की जगह पहले बच्चों की जान बचाई और गाड़ी को किसी तरह किनारे साइड पर खड़ा किया इसके बाद अन्य लोगों की मदद से अस्पताल के लिए निकला लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

जिस हथौड़े से पति का मर्डर हुआ उसके पीछे बीवी का भी था हाथ, जुर्म हुआ बेनकाब



हो सकता था बड़ा हादसा

जिस वक्त राहुल को हार्ट अटैक आया उसकी गाड़ी में 5 बच्चे सवार थे। अगर वो वक्त रहते गाड़ी रोड के साइड में नहीं रोकता तो बड़ा हादसा हो सकता था। बताया जा रहा है कि राहुल बेलवंशी बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहा था। राहुल की हार्ट अटैक से मौत होने से हर किसी की आंख नम है और हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Chhindwara / स्कूल वैन के ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, 5 बच्चों की जान बचाकर तोड़ा दम

ट्रेंडिंग वीडियो