scriptकांग्रेस नेता ने किया विधायक की सौगातों का बखान तो चल गईं तलवारें, कई घायल | Congress leader praised gifts of BJP MLA soon swords were used 3 injured | Patrika News
छिंदवाड़ा

कांग्रेस नेता ने किया विधायक की सौगातों का बखान तो चल गईं तलवारें, कई घायल

चुनावी रंजिश में खूनी संघर्ष, जमकर चले हथियारों से 3 लोग घायल। एक को नाजुक हालत में पहुंचाया जिला अस्पताल।

छिंदवाड़ाNov 22, 2023 / 10:18 pm

Faiz

news

कांग्रेस नेता ने किया विधायक की सौगातों का बखान तो चल गईं तलवारें, कई घायल

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 की मतगणना के बावजूद यहां चुनावी रंजिश से जुड़े मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सूबे के छिंदवाड़ा जिले से सामने आया है। जहां भंडारा कार्यक्रम के दौरान एक कांग्रेस नेता ने विधायक द्वारा दी गई सौगात का बखान कर दिया। इसी बात पर दूसरे पक्ष द्वारा आपत्ति जताते हुए एक पक्ष पर तलवार से हमला कर दिया। हमले में पहले पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि घटना छिंदवाड़ा के चांदामोटा की है। दरअसल, कांग्रेस नेता शंकर मालवीय ने बुधवार को महाकाली का भंडारा आयोजित कराया था। इस दौरान मंच से उन्होंने विधायक द्वारा मंच और अन्य निर्माण का बखान शुरू कर दिया। इसे लेकर मौके पर मौजूद छोटू पाल और गब्बू पटेल ने आपत्ति दर्ज की। उन्होंने धार्मिक कार्यक्रम में राजनीति न करने की बात कही। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया।

 

यह भी पढ़ें- पटरियों पर दौड़ रही कोयले से भरी मालगाड़ी में अचानक भड़की आग, जानें फिर क्या हुआ


मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद दोनों पक्षों के बीच बहस से शुरु हुआ विवाद देखते ही देखते बड़े विवाद के रूप में तब्दील हो गया। दोनों पक्ष एक दूसरे पर तलवार से हमला कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया और तीनों को घायल अवस्था में इलाज के परासिया अस्पताल ले गए, जहां एक की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इधर, घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के स्वास्थ्य का जायजा लिया। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Chhindwara / कांग्रेस नेता ने किया विधायक की सौगातों का बखान तो चल गईं तलवारें, कई घायल

ट्रेंडिंग वीडियो