scriptजुए की फड़ पर पुलिस का छापा, सात जुआरी गिरफ्तार | Patrika News
छतरपुर

जुए की फड़ पर पुलिस का छापा, सात जुआरी गिरफ्तार

छतरपुर. बिजावर पुलिस ने जुए के एक फड़ पर बड़ी छापामार कार्रवाई करते हुए सात जुआरियों को गिरफ्तार किया और कुल मिलाकर करीब 5 लाख रुपए की संपत्ति जब्त की।

छतरपुरOct 25, 2024 / 05:16 pm

Suryakant Pauranik

पुलिस गिरफ्त में जुआरी

पुलिस गिरफ्त में जुआरी

जुआरियों से करीब पांच लाख की संप​त्ति जब्त

छतरपुर. बिजावर पुलिस ने जुए के एक फड़ पर बड़ी छापामार कार्रवाई करते हुए सात जुआरियों को गिरफ्तार किया और कुल मिलाकर करीब 5 लाख रुपए की संपत्ति जब्त की। रात्रि गश्त के दौरान पुलिस को बघा नाला टावर लाइन के पास कुछ लोगों के जुआ खेलने की सूचना मिली। इस सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए अनुभाग बिजावर के विभिन्न थानों से पुलिस टीम गठित की गई, और अलग-अलग मार्गों से मौके पर पहुंचकर छापामार कार्रवाई की गई।
जुआरियों को एक कार की रोशनी में ताश खेलते हुए पकड़ा गया। तलाशी के दौरान पुलिस को जुए के फड़ और जुआरियों से 16000 रुपए नगद, एक अल्टो कार, एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और ताश की गड्डी सहित लगभग 5 लाख रुपए की संपत्ति मिली, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में सुरेंद्र कुशवाहा (बिजावर), शिवम रैकवार (बिजावर), अशोक जैन (मढियादौ, जिला दमोह), सखेंद्र राय (बिजावर), पंकज साहू (बिजावर), सद्दाम राइन (छतरपुर) और दीपक तिवारी (ग्राम नरवा, थाना शाहगढ़, जिला सागर) को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध कर विधिवत कानूनी कार्रवाई की गई। इस सफल कार्रवाई में एसडीओपी बिजावर, शशांक जैन के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बिजावर उप निरीक्षक कमलजीत सिंह और अन्य पुलिसकर्मियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Hindi News / Chhatarpur / जुए की फड़ पर पुलिस का छापा, सात जुआरी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो