script‘गली-गली में केवल बजरंग बली की चलेगी’…बागेश्वर बाबा ने दे दिया बड़ा बयान | pandit dhirendra shastri gave big statement said only bajrang bali will work every street | Patrika News
छतरपुर

‘गली-गली में केवल बजरंग बली की चलेगी’…बागेश्वर बाबा ने दे दिया बड़ा बयान

Pandit Dhirendra Shastri: अपने बयानों के कराण हमेशा चर्चाओं में रहने वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

छतरपुरOct 14, 2024 / 02:02 pm

Himanshu Singh

pandit dhirendra shastri
Pandit Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। नवरात्र के दिनों में बागेश्वर बाबा ने नौ दिनों के व्रत के साथ मौन व्रत भी रखा था। जिसके पूरा होते ही उन्होंने अगले दिन दिव्य दरबार लगाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरनेम तो सबके रहेंगे लेकिन सरकार दो जातीय बनानी चाहिए। एक अमीर की और एक गरीब की। ताकि इससे भारत का विकास हो सके।

गली-गली में केवल बजरंग बली की चलेगी- पंडित धीरेंद्र शास्त्री


पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने नौ दिनों तक उपवास कर रखा था। जिसके पूरा होते ही उन्होंने दिव्य दरबार लगाया। इस दिव्य दरबार में बागेश्वर बाबा ने कहा कि अब भारत की गली-गली में केवल बजरंग बली की चलेगी। अगर तुम राम के नहीं तो किसी काम के नहीं। आगे उन्होंने कहा कि हमने 9 दिनों में तैयारी कर ली है की अब भारत से जात-पात, ऊंच-नीच, छुआ-छूत, भेद-भाव को मिटाना है।
ये भी पढ़ें- कर्मचारियों को महंगाई भत्ता दिवाली के बाद मिलेगा या पहले, जानें लेटेस्ट अपडेट

‘सभी को बनना पड़ेगा बागेश्वर बाबा’


आगे बागेश्वर बाबा ने कहा कि सरनेम तो सबके रहेंगे लेकिन अब सरकार को दो जातीय बनानी चाहिए। एक अमीर और एक गरीब की। ताकि भारत का विकास हो सके। भारत समृद्ध हो। ताकि गरीबों के साथ अन्याय और अत्याचार न किया जा सके। वर्तमान में हमारे यहां हो रहे अंधविश्वास को इसी के बलबूते रोका जा सकता है। कोई भी सरकार कम नहीं करेगी। अब तुम्हे खुद सरकार बनना पड़ेगा। केवल बागेश्वर बाबा हिंदू राष्ट्र नहीं बना पाएंगे। सभी को मिलकर बागेश्वर बाबा बनना पड़ेगा तब जाकर हिंदू राष्ट्र बनेगा।

Hindi News / Chhatarpur / ‘गली-गली में केवल बजरंग बली की चलेगी’…बागेश्वर बाबा ने दे दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो