scriptकातिलों ने साथ बैठकर पी शराब, फिर युवक का सिर धड़ से अलग कर दिया, फैली सनसनी | murderers sat together for drunk alcohol then beheaded man sensation spread mp news | Patrika News
छतरपुर

कातिलों ने साथ बैठकर पी शराब, फिर युवक का सिर धड़ से अलग कर दिया, फैली सनसनी

MP News : सिर कटी लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी। मिली जानकारी के अनुसार, हत्यारों पहले साथ बैठकर पी शराब। फिर किसी बात पर विवाद होने पर 54 वर्षीय शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

छतरपुरOct 20, 2024 / 01:28 pm

Faiz

MP News
MP News : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक शख्स की सिर धड़ से अलग कर बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने पहले शख्स के साथ जमकर शराब पी, फिर किसी बात पर विवाद होने पर उसके सिर पर किसी धारदार चीज हमला कर दिया। वार इतना जबरदस्त था कि युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। मौके पर मृतक का सिर और धड़ अलग-अलग जगह पर पड़े थे, जबकि हर और सिर्फ खून ही खून दिखाई दे रहा था। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।
बता दें कि जिले के अलीपुरा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम बड़ागांव की बीती देर रात को ये सनसनीखेज हत्याकांड हुआ है। 54 वर्षीय विशाल सिंह नाम के शख्स की अज्ञात लोगों ने बेरहमी से हत्या की है। कातिलों ने धड़ से सिर को काटकर अलग कर दिया। मामले की जानकारी स्थानीय लोगों को रविवार की सुबह उस समय लगी, जब ग्रामीण उठकर अपने घरों से बाहर निकले। हत्या की जानकारी अलीपुरा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि, विशाल सिंह ने मोहल्ले के रहने वाले कुछ अज्ञात लोगों के साथ रात में शराब पी रहा था। बाद में किसी बात पर उनके बीच विवाद हो गया, जिसके बाद हमलावरों ने विशाल की हत्या कर दी। हत्यारे कौन और कितने हैं, फिलहाल पुलिस इसकी जानकारी जुटाने में जुट गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का दावा है कि, वो जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करेंगे। फिलहाल, मौक पर अलीपुरा थाना प्रभारी डीडी शाक्य और एसडीओपी नौगांव चंचलेश मरकाम जांच कर रहे हैं।

Hindi News / Chhatarpur / कातिलों ने साथ बैठकर पी शराब, फिर युवक का सिर धड़ से अलग कर दिया, फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो