scriptयात्रियों से भरी बस में बदमाशों ने की लूट, मासूम बच्ची के हाथ से 50 रूपए भी छीनकर ले गए, Video | Miscreants robbed bus passengers loot even snatch 50 rupees from minor girl see Video | Patrika News
छतरपुर

यात्रियों से भरी बस में बदमाशों ने की लूट, मासूम बच्ची के हाथ से 50 रूपए भी छीनकर ले गए, Video

Bus Passengers Loot : हथियारबंद दो बदमाशों ने 20 यात्रियों से भरी बस में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। कट्टे की नोक पर बदमाशों ने यात्रियों से मोबाइल, सोने-चांदी के जेवरात और नगदी मिलाकर लाखों की लूट की है। बच्ची के हाथ से 50 रुपए तक छीनकर ले गए बदमाश। मामले की जांच में जुटी पुलिस।

छतरपुरSep 06, 2024 / 01:13 pm

Faiz

Bus Passengers Loot
Bus Passengers Loot : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से गुजर रही यात्री बस में लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाश बस रुकवाकर उसमें चढ़े और कट्टे की नोक पर बस में सवार यात्रियों से मोबाइल, सोने-चांदी के जेवरात और नगदी लूट लिए। मामले में हैरानी की बात ये है कि बदमाशों ने बस में मां के साथ यात्रा कर रही एक मजह डेढ़ साल की बच्ची के हाथ में रखे 50 रूपए भी छीनकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
बस में यात्रियों से लूट का ये मामला जिले के अंतर्गत आने वाले राजनगर थाना इलाके के ग्राम पथरया का है। यात्रियों के साथ लूट की ये वारदात उस समय घटी जब बस छतरपुर से सता जिले के लवकुशनगर जा रही थी। इसी बीच प्लेटीना बाइक क्रमांक MP16 ZD 9340 पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने अचानक बस के सामने आकर उसे रुकवाया। फिर बस में घुसकर कट्टे की नोक पर उसे हाईजेक कर लिया। इसके बाद एक बदमाश कट्टा दिखाकर बस चालक समेत यात्रियों को धमकाता रहा, जबकि दूसरे ने बस में सवार यात्रियों से मोबाइल, सोने-चांदी के जेवरात और नगदी लूटना शुरु कर दिए।

मासूम बच्ची तक से लूटकर ले गए 50 रूपए

लुटेरों की घिनौनी मानसिकता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने बस में सवार सभी यात्रियों से लाखों की लूट तो की ही। लेकिन, जाते जाते उन्हें बस में मां के साथ यात्रा कर रही महज डेढ़ साल की एक मासूम बच्ची के हाथ से 50 रूपए तक छीन लिए। यात्रियों ने खुद के साथ हुई लूटपाट को तो किसी तरह बर्दाश्त करते हुए बदमाशों को अपना सारा कीमती सामान सौंप ही दिया था, लेकिन जब बदमाशों ने बच्ची के हाथ से 50 रुपए छीने तो बस में सवार यात्री बिफर पड़े। उन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। इसपर घबराए बदमाश घटना स्थल पर अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें- महिला पुलिसकर्मी ने सातवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस महकमें में हड़कंप

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के बाद बस चालक यात्रियों समेत बस लेकर राजनगर थाने पहुंचा, जबकि बस का कंडक्टर बदमाशों की बाइक लेकर थाने आया। यहां सभी यात्रियों ने उनके साथ हुई लूटपाट की शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि घटना के समय बस में मासूम बच्ची समेत करीब 20 यात्री सवार थे। सभी के साथ लूट हुई है। फिलहाल, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

Hindi News/ Chhatarpur / यात्रियों से भरी बस में बदमाशों ने की लूट, मासूम बच्ची के हाथ से 50 रूपए भी छीनकर ले गए, Video

ट्रेंडिंग वीडियो