scriptबाइक से टक्कर के बाद मारपीट, चाचा -भतीजा गंभीर | Patrika News
छतरपुर

बाइक से टक्कर के बाद मारपीट, चाचा -भतीजा गंभीर

छतरपुर. नौगांव थाना क्षेत्र के भरदेसर निवासी 47 वर्षीय चाचा और 20 वर्षीय भतीजा एक सडक़ हादसे और मारपीट की घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए।

छतरपुरOct 05, 2024 / 01:00 am

Suryakant Pauranik

फाइल फोटो

फाइल फोटो

दुर्घटना में मालूली चोटा आई, मारपीट में हुआ गंभीर

छतरपुर. नौगांव थाना क्षेत्र के भरदेसर निवासी 47 वर्षीय चाचा और 20 वर्षीय भतीजा एक सडक़ हादसे और मारपीट की घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार भरदेसर निवासी हरदयाल विश्वकर्मा और भतीजे रोहित विश्वकर्मा शुक्रवार सुबह 9 बजे भरदेसर से बागेश्वर धाम जा रहे थे। इसी दौरान खुर्दा के पास एक बाइक सवार युवक ने बिना इंडिकेटर दिए अचानक अपनी बाइक सडक़ के किनारे खेत की ओर मोड़ दी। पीछे से आ रहे हरदयाल और रोहित की बाइक उस युवक से टकरा गई, जिससे तीनों सडक़ पर गिर गए और घायल हो गए।
हादसे में हरदयाल विश्वकर्मा का बायां पैर टूट गया और घुटने व हाथ में चोटें आई। इस घटना के बाद बाइक सवार युवक ने रोहित विश्वकर्मा से उसकी बाइक की चाबी छीन ली और झिझान निवासी अपने पिता कमलेश यादव को फोन कर मौके पर बुला लिया। दोनों पिता-पुत्र ने मिलकर रोहित के साथ बुरी तरह मारपीट की और उनकी बाइक की चाबी लेकर फरार हो गए। इसके बाद घायल हरदयाल विश्वकर्मा ने फोन पर अपने परिजनों को इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों घायलों को 11.30 बजे प्राइवेट वाहन से जिला अस्पताल लेकर आए। जहां इमरजेंसी में डॉक्टर ने उनका प्राथमिक उपचार किया और उन्हें भर्ती कर लिया गया। रोहित विश्वकर्मा ने बताया कि दुर्घटना के दौरान उन्हें मामूली चोटें आई थी, लेकिन मारपीट के कारण उनके सिर, हाथ, पैर और कमर में गंभीर चोटें आई है।

Hindi News / Chhatarpur / बाइक से टक्कर के बाद मारपीट, चाचा -भतीजा गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो