scriptSchool bus accident: चंदौली में स्कूल बस पलटी, कई छात्र घायल…मची चीख पुकार | School bus accident: School bus overturned in Chandauli, many students injured... | Patrika News
चंदौली

School bus accident: चंदौली में स्कूल बस पलटी, कई छात्र घायल…मची चीख पुकार

चंदौली के बबुरी थाना स्थित गोगहरा कम्हरियां गांव के समीप स्कूली वाहन गड्ढे में पलट गया। इससे वाहन में सवार एक दर्जन छात्र और चालक समेत 13 लोग घायल हो गए। घटना के बाद चीखपुकार मची रही। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

चंदौलीJul 24, 2024 / 06:10 pm

anoop shukla

बुधवार को चंदौली जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ। जिले के चकिया बबुरी थाना क्षेत्र के कम्हरिया आरबीएस स्कूल की बस पलटने से 12 से अधिक बच्चे घायल हो गए। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जानकारी मिलते ही सभी घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने तत्काल इलाज शुरू किया।
दुर्घटना की जानकारी होते ही उप जिलाधिकारी दिव्या ओझा और चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव चिकित्सालय पहुंचकर घायल बच्चों के इलाज के मदद में जुड़ गए और चिकित्सकों से बेहतर इलाज करने की अपील करने लगे। अधिकारियों ने घायल बच्चों के इलाज के बाबत जानकारी ली। चिकित्सकों को निर्देश दिया कि बेहतर तरीके से घायल बच्चों का इलाज करें। घटना के बाद चर्चा है कि चालक नशे में था। इस वजह से वाहन बेकाबू होकर पलट गया और बच्चे चोटिल हो गए। इससे परिवहन विभाग और पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किए जाने लगे हैं।वहीं घटना की जानकारी परिजनों में होते ही हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों में चीख- पुकार मच गई।

Hindi News / Chandauli / School bus accident: चंदौली में स्कूल बस पलटी, कई छात्र घायल…मची चीख पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो