scriptविद्यालय के चेंजिंग रूम में कैमरा लगाने का आरोप, शिकयत लेकर एसपी कार्यालय पहुंची टीचर | Allegation of installing camera in teacher changing room in private school of Chandauli | Patrika News
चंदौली

विद्यालय के चेंजिंग रूम में कैमरा लगाने का आरोप, शिकयत लेकर एसपी कार्यालय पहुंची टीचर

चंदौली जनपद के एसपी कार्यालय पर पहुंची महिला टीचर ने विद्यालय के प्रधानाचार्य पर बड़ा आरोप लगाया है। टीचर ने एसपी कार्यालय पर दी गई लिखित शिकायत में टीचर चेंजिंग रूम और छात्राओं के एमएचएम कक्ष में कैमरा लगाने का आरोप लगाया है। इसके बाद सीओ ने जांच के आदेश दिए हैं।

चंदौलीJan 09, 2024 / 11:24 am

SAIYED FAIZ

Chandauli News

विद्यालय के चेंजिंग रूम में कैमरा लगाने का आरोप

चंदौली। बलुआ थानाक्षेत्र के एक निजी विद्यालय की महिला शिक्षक ने प्रधानाचार्य पर गभीर आरोप लगाए हैं। इसकी शिकायत लेकर महिला सोमवार कोई एसपी कार्यालय पहुंची थी पर एसपी से मुलाकात न होने के बाद सीओ सकलडीहा से मुलाकात कर समस्या से अवगत कराया जिसपर सीओ ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। महिला शिक्षिका के अनुसार प्रधानाचार्य ने महिला टीचर्स के चेंजिंग रूम और लड़कियों के एमएचएम विंग (मेंसुरेशन हेल्थ मैनेजमेंट रूम) में सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है जो की निजिता का हनन है। महिला शिक्षिका एक अनुसार हमने बलुआ थाने में इस गंभीर समस्या की शिकायत की थी पर उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की, फिलहाल सीओ सकलडीहा ने जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

अध्यापिकाओं के चेंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरा

एसपी से मुलाकात न होने पर सीओ सकलडीहा रघुराज से मुलाकात की और बताया कि बलुआ थानाक्षेत्र के एक निजी विद्यालय की वो अध्यापिका है और उसके विद्यालय के प्रधानचार्य ने उनके महिला अध्यापिकाओं के चेंजिंग रूम में और छात्राएं जिस रूम से सेनेटरी पैड लेती हैं वहां सीसीटीवी कैमरे लगाकर उसकी फुटेज रिकार्ड करवा रहे हैं। हमने इस संबंध में कई बार विद्यालय मैनेजमेंट से शिकायत की पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद बलुआ थाने में शिकायत की गई थी बलुआ थानाध्यक्ष ने अपना पल्ला झाड़ लिया।
जांच के बाद होगी कार्रवाई

इस मामले के सामने आने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। सीओ सकलडीहा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
https://youtu.be/pGoGrMesCdI

Hindi News / Chandauli / विद्यालय के चेंजिंग रूम में कैमरा लगाने का आरोप, शिकयत लेकर एसपी कार्यालय पहुंची टीचर

ट्रेंडिंग वीडियो